मलिहाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Lucknow : मलिहाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

मलिहाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Tricity Today | मृतक सौरभ

मलिहाबाद में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल Lucknow : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मलिहाबाद इलाके में शनिवार देर शाम आभूषण की दुकान पर काम करने वाले एक युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में खून से लतपथ शव सड़क पर पड़ा मिला। राहगीरों की सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बता दें कि मलिहाबाद कस्बा के बस्ती धनवंत राय वार्ड निवासी सौरभ (19) पुत्र रामपाल उर्फ पप्पू रोज़ की भांति मिर्जागंज स्थित जमील ज्वेलर्स की दुकान से काम करके अपनी मोटरसाइकिल से घर आया और मोहल्ला चौधराना टार्च लेने गया था।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
लेकिन घर पहुँचने से पहले ही कस्बा के नींबू बाग के पास संदिग्ध परिस्थितियों में सौरभ को सड़क पर खून से लथपथ देख राहगीरों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने गंभीर अवस्था मे उसे नज़दीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुँचाया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। मृतक के भाई आलोक, माता गीता सहित पिता का रो- रोकर बुरा हाल है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस सम्बंध में प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद्रा ने बताया कि प्रथम दृष्टया सड़क दुर्घटना में युवक की मृत्यु हुई है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.