लखनऊ डीएम ने बुलाई हाई लेवल बैठक, कोविड-19 पर देंगे यह आदेश

BIG BREAKING : लखनऊ डीएम ने बुलाई हाई लेवल बैठक, कोविड-19 पर देंगे यह आदेश

लखनऊ डीएम ने बुलाई हाई लेवल बैठक, कोविड-19 पर देंगे यह आदेश

Tricity Today | हाई लेवल बैठक

लखनऊ : राजधानी में लगातार कोरोना केस में बढ़ोतरी हो रही है। जिसके चलते बुधवार को जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश ने कोविड कमांड सेंटर में एक हाई लेवल मीटिंग बुलाई। इस मीटिंग में पुलिस प्रशासन, जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम के अधिकारी मौजूद रहे। लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर, सीएमओ भी इस मीटिंग में शामिल हुए। बता दें कि मीटिंग में कोविड गाइडलाइन्स का सख्ती से पालन कराने के डीएम ने सभी अधिकारियों को निर्देश जारी किए है।    

डीएम ने जताई चिंता
कोविड कमांड सेंटर में कोरोना को लेकर बुलाई गई इस हाई लेवल मीटिंग में डीएम अभिषेक प्रकाश ने बढ़ रहे कोरोना के मामलो को लेकर चिंता जताई और इसपर प्रभावी रोकथाम को लेकर सभी विभागों के अधिकारिययो के साथ मंथन किया। दरअसल, 31 दिसम्बर और न्यू ईयर पर तमाम होटल, रेस्टोरेंट, मॉल, पब में सेलिब्रेशन पार्टियां रहती है जिसमे बड़ी संख्या में लोग शामिल होते है। इसके साथ ही सड़को पर भी लोगो का हुजूम रहता है लोग जश्न के आगोश में सरोबार रहते है । जिससे कोरोना में और इजाफा हो सकता है। 

गाइडलाइंस का पालन न करने पर होगी कार्रवाई
जिलाधिकारी ने लोगो से अपील करते हुए कहा कि कोविड गाइड लाइन का पालन अवश्य करे, बिना मास्क न निकले और जिन लोगो ने वैक्सिनेशन नही करवाया वो वैक्सीन जरूर ले। रात्रि 11 से 5 जो कर्फ्यू टाइम है। इस दौरान रात्रि 11 के बाद सभी आयोजित होने वाली पार्टियों पर रोक लगा दी गई है। 11 बजे के बाद किसी को भी सड़क पर रहने की इजाजत नही होगी। इसके साथ ही बाजार में उमड़ रह भीड़ को देखते हुए नो मास्क नो सामान की ड्राइव चलाने के निर्देश दिए गए है। इसके बावजूद यदि कोई नियम तोड़ता है तो उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही के आदेश भी डीएम ने दिए है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.