तीनों प्राधिकरण के 90 अधिकारियों की ड्यूटी लगी, स्टॉल लगाकर अफसर बताएंगे गौतमबुद्ध नगर की उपलब्धियां

UP Global Investors Summit : तीनों प्राधिकरण के 90 अधिकारियों की ड्यूटी लगी, स्टॉल लगाकर अफसर बताएंगे गौतमबुद्ध नगर की उपलब्धियां

तीनों प्राधिकरण के 90 अधिकारियों की ड्यूटी लगी, स्टॉल लगाकर अफसर बताएंगे गौतमबुद्ध नगर की उपलब्धियां

Tricity Today | Authorities

Lucknow News : लखनऊ में होने वाले ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना औद्योगिक विकास प्राधिकरण का एक-एक स्टॉल लगाया जाएगा। इस स्टॉल के जरिए निवेश से जुड़ी हर जानकारी के अलावा आने वाले समय में लाई जाने वाली बड़ी परियोजना और बीते सालों में बड़ी उपलब्धियों के बारे में बताया जाएगा। स्टॉल में स्क्रीन भी लगाई जाएंगी।

तीनों प्राधिकरण के 90 अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई
नोएडा समेत तीनों प्राधिकरण क्षेत्र से करीब 90 अधिकारियों-कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है। समिट में शामिल होने के लिए अधिकारी लखनऊ रवाना होने शुरू हो गए हैं। बाकी बचे अधिकारी गुरुवार को चले जाएंगे। अधिकारी सोमवार को ही वापस लौटेंगे। हर अधिकारी को कार्यक्रम से संबंधित अलग-अलग जिम्मेदारी दी गई है। 

तीनों प्राधिकरण के अफसर गए थे विदेश
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गौतमबुद्ध नगर के तीनों प्राधिकरण के सीईओ, उत्तर प्रदेश शासन के बड़े अफसर और मंत्री विदेश दौरे पर गए थे। इन लोगों ने सिंगापुर और आस्ट्रेलिया के अलावा देश के अलग-अलग हिस्सों हैदराबाद व चंडीगढ़ आदि जगह भी जाकर निवेशकों के साथ बैठक की थी। इसके अलावा इंदिरा गांधी कला केंद्र में भी कार्यक्रम आयोजित कर जिले स्तर के निवेशकों से निवेश करने के लिए कहा।

लुलू ने 2500 करोड़ का किया एमओयू
लखनऊ में मॉल की शुरूआत करने वाले लुलू समूह ने नोएडा में भी 2500 करोड़ रुपए का निवेश करने के लिए एमओयू कर लिया है। एमओयू के तहत सेक्टर-108 में करीब 50 हजार वर्ग मीटर जमीन दी जाएगी। नोएडा प्राधिकरण को करीब 90 हजार करोड़ रुपए के निवेश का लक्ष्य दिया गया था। यह लक्ष्य प्राधिकरण ने लगभग पा लिया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.