पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और नूतन ठाकुर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर,पुलिस ने लगाया ये आरोप

लखनऊ: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और नूतन ठाकुर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर,पुलिस ने लगाया ये आरोप

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और नूतन ठाकुर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर,पुलिस ने लगाया ये आरोप

Google Image | नूतन ठाकुर के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर

लखनऊ।  पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है एक तरफ जहां सुप्रीम कोर्ट के बाहर रेप पीड़िता के आत्मदाह मामले में शनिवार को उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया तो वही रविवार को अमिताभ ठाकुर और उनकी पत्नी नूतन ठाकुर के खिलाफ गोमती नगर थाने में सरकारी कार्य में बाधा डालने के की वजह से मुकदमा दर्ज किया गया है पुलिस का आरोप है कि अमिताभ ठाकुर ने गिरफ्तारी के समय सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न किया और एक पुलिसकर्मी के तमाचा भी मारा। इसी वजह से गोमती नगर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर धनंजय सिंह ने उनके व उनकी पत्नी के खिलाफ 186/189/224/225/323/353/427 एफआईआर दर्ज करवाई है।

बता दें कि दुष्कर्म के आरोप में प्रयागराज के नैनी जेल में बंद बसपा सांसद अतुल राय के सहयोगियों नेे पीड़िता और गवाह पर दबाव बनाने के लिए सात मुकदमे दर्ज कराए थे। बीच-बीच में पीड़िता और गवाह को धमकी भी दी जाती थी। 

9 सितंबर तक जुडिशल कस्टडी में भेजा गया जेल 
वहीं बीते शुक्रवार को एसआईटी की जांच के आधार लखनऊ के हज़रतगंज थाने में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और सांसद अतुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद पुलिस ने अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार कर उनपर एफआईआर दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया। पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर को न्यायालय ने 9 सितंबर तक जुडिशल कस्टडी में जेल भेजा दिया है।

नूतन ठाकुर ने कही थी मुकदमा दर्ज होने की बात
शनिवार को अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ठाकुर ने बताया था कि अमिताभ ठाकुर को राजनीतिक कारण से फंसाने के उद्देश्य से गिरफ्तार कराया गया है। अगर इस मामले की जांच कोई भी निष्पक्ष कमेटी करेगी तो पाया जाएगा इस मामले में अमिताभ ठाकुर की कोई गलत भूमिका नहीं है। सरकार के पास ताकत है मुझको पता है अभी तो न जाने कितनी और एफआईआर दर्ज कराई जाएंगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.