गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सर्राफा व्यापारी से कहा- मुसेवाला जैसी मौत से बचना है तो 10 लाख रुपए भिजवा दें

लखनऊ से बड़ी खबर : गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सर्राफा व्यापारी से कहा- मुसेवाला जैसी मौत से बचना है तो 10 लाख रुपए भिजवा दें

गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सर्राफा व्यापारी से कहा- मुसेवाला जैसी मौत से बचना है तो 10 लाख रुपए भिजवा दें

Google Image | Symbolic Photo

गैंगस्टर गोल्डी बरार ने सर्राफा व्यापारी से कहा- मुसेवाला जैसी मौत से बचना है तो 10 लाख रुपए भिजवा दें Lucknow : उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सर्राफा व्यापारी से 10 लाख की फिरौती का मामला सामने आया है। गैंगस्टर गोल्डी बरार ने धमकाते हुए कहा, "अगर 10 लाख रुपए नहीं मिले तो पंजाब के मशहूर सिंगर सिद्धू मुसेवाला की तरह हाल होगा।" जिसके कारण सर्राफा व्यापारी के मन में डर बैठ हुआ है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में जल्द खुलासा होगा।

क्या है पूरा मामला
लखनऊ में कानपुर रोड पर जितेंद्र कुमार कनोजिया एक अनपूर्णा ज्वेलर्स ने नाम से शॉप चलाते हैं। जितेंद्र कुमार कनोजिया के नंबर पर सुबह एक अनजान नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने उससे 10 लाख रुपए की फिरौती मांगी। उन्होंने बताया कि कॉलर ने अपनी जानकारी देते हुए कहा, "मैं गोल्डी बरार बोल रहा हूं।" इस पर व्यापारी ने कहा, "कौन गोल्डी बरार।" इस पर कॉलर बोला, "गूगल पर गोल्डी बरार नाम सर्च कर लो, पता चलेगा।"

इस नंबर से आई कॉल
गैंगस्टर ने +17172515269 व्हाट्सएप नंबर से कॉल किया था। जब उससे फिरौती मांगी गई तो व्यापारी ने कहा, "मैं बहुत परेशान हूं। मेरे पास 10 लाख रुपए नहीं है। चाहे तो जमीन लिखवा लो।" इस पर गैंगस्टर ने कहा, "मुझे 10 लाख रुपए ही चाहिए, नहीं तो जिस तरह सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतारा गया है, उसी तरह तुम्हारा भी हाल होगा।"

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
इस मामले को राजधानी के सरोजिनी नगर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है। सरोजिनी नगर एसएचओ ने धमकी देने वाले के खिलाफ धारा संख्यर 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस का कहना है कि जिस नंबर से कॉल आई है। उसकी लोकेशन ट्रेस की जा रही है। पुलिस ने इस मामले में 2 टीमों का गठन किया है। पुलिस का दावा है कि जल्द पूरे मामले का खुलासा होगा।

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.