शिशिर सिंह ने बताया- इलाज का खर्च सरकार उठाएगी, सीएम ने हाईलेवल जांच बैठाई

Lucknow Hotel Levana Fire : शिशिर सिंह ने बताया- इलाज का खर्च सरकार उठाएगी, सीएम ने हाईलेवल जांच बैठाई

शिशिर सिंह ने बताया- इलाज का खर्च सरकार उठाएगी, सीएम ने हाईलेवल जांच बैठाई

Tricity Today | अस्पताल पहुंचे योगी

Lucknow News : लखनऊ में सोमवार की सुबह एक होटल में आग लग गई। इस हादसे में अभी तक 2 महिलाएं समेत चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि, 10 से भी अधिक लोग घायल हो गए हैं। जिनका इलाज लखनऊ के सिविल अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तत्काल एक्शन लेते हुए जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने पूरे मामले की जांच लखनऊ के पुलिस कमिश्नर और मंडलायुक्त के हाथ में सौंपी है। इसकी जानकारी उत्तर प्रदेश शासन के सूचना निदेशक और वरिष्ठ आईएएस अधिकारी शिशिर सिंह ने दी है।

योगी आदित्यनाथ ने खुद व्यतीत किया
शिशिर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में स्थित होटल में आग लगने दुर्घटना में गहरा शोक व्यक्त किया है। योगी आदित्यनाथ ने इस घटना में लोगों की मृत्यु पर काफी दुख व्यक्त किया है। 

मरीजों का हाल-चाल जाना
शिशिर सिंह ने बताया कि मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों को डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में भर्ती करवाने के आदेश दिए और फिर घायल लोगों से मिलने पहुंचे। इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने इस घटना में घायल लोगों से अस्पताल में पहुंचकर मुलाकात की और उनका हालचाल जाना। 

पुलिस कमिश्नर और मंडलायुक्त को सौंपी जांच
योगी आदित्यनाथ ने आदेश दिए हैं कि इन सभी घायल लोगों का निशुल्क इलाज होना चाहिए और सभी को बेहतर इलाज दिया जाना चाहिए। वहीं दूसरी ओर योगी आदित्यनाथ ने इस पूरे मामले में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर और मंडलायुक्त को पूरे मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.