सरकारी स्कूल के बच्चे हुए कार्यक्रम में शामिल, बोले- कोशिश करेंगे मंच पर हमको भी मिले सम्मान

लखनऊ : सरकारी स्कूल के बच्चे हुए कार्यक्रम में शामिल, बोले- कोशिश करेंगे मंच पर हमको भी मिले सम्मान

सरकारी स्कूल के बच्चे हुए कार्यक्रम में शामिल, बोले- कोशिश करेंगे मंच पर हमको भी मिले सम्मान

Tricity Today | सरकारी स्कूल के बच्चे हुए कार्यक्रम में शामिल

टोक्यो ओलंपिक खेल में भाग लेने और मेडल पाने वाले खिलाड़ियों को उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को सम्मानित किया। इसके साथ ही खिलाड़ियों के सम्मान समारोह में भाग लेने के लिए यूपी भर के खेल जगत से जुड़े छात्र पहुंचे। जिनके आने से कार्यक्रम में चार चांद लग गए। बता दें कि इस कार्यक्रम में लखनऊ का एकमात्र सरकारी स्कूल ने हिस्सा लिया। बाकी प्रदेशभर के अन्य निजी विद्यालयों के छात्र मौजूद रहे।

जुबली कॉलेज के छात्र कार्यक्रम का बने हिस्सा
कार्यक्रम में खास बात देखने को मिली कि देश का सम्मान बढ़ाने वाले ओलंपिक के खिलाड़ियों को देखने के लिए यूपी के 75 जिलों से अलग-अलग विद्यालयों से खेल में रुचि रखने वाले छात्रों के कोच भी कार्यक्रम में शामिल हुए। इन सब में एक सरकारी स्कूल ने भी कार्यक्रम में भाग लिया।  राजकीय जुबली कॉलेज के छात्र भी कार्यक्रम का हिस्सा बनने पहुंचे। 

कार्यक्रम देख बच्चो का बढ़ा उत्साह
लखनऊ के राजकीय जुबली कॉलेज से छात्रों के साथ आये कोच ने सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि साहब ने हमारे आने के लिए बस भेजा था। जो बच्चे कभी कहीं निकले नहीं उनको आज कार्यक्रम में आने का मौका मिला। इसके बच्चे बहुत खुश हुए हैं। बच्चों ने कहा कि कार्यक्रम को देख कर हमारे अंदर भी उत्साह बढ़ गया है। हम भी कोशिश करेंगे कि कुछ ऐसा करें जिससे हमको भी मंच पर सम्मानित किया जाए।

ये खिलाड़ी कार्यक्रम में हुए सम्मानित
अटल बिहारी बाजपेई इकाना क्रिकेट स्टेडियम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पदक विजेता नीरज चोपड़ा, रवि दहिया, पीवी सिंधु, लवलीना बोरगोहेन, बजरंग पुनिया और हॉकी टीम को सम्मानित किया। कांस्य पदक विजेता भारतीय पुरुष हॉकी टीम के सभी 19 खिलाड़ियों को प्रति खिलाड़ी 01 करोड़ की सम्मान राशि प्रदान की गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.