एक बार फिर विवादों में घिरी हरियाणा की मशहूर डांसर, इस मामले में हुआ गैर जमानती वारंट जारी

Sapna Chaudhary : एक बार फिर विवादों में घिरी हरियाणा की मशहूर डांसर, इस मामले में हुआ गैर जमानती वारंट जारी

एक बार फिर विवादों में घिरी हरियाणा की मशहूर डांसर, इस मामले में हुआ गैर जमानती वारंट जारी

Google Image | सपना चौधरी

Lucknow News : हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी अपने विवादों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। ऐसे ही एक विवाद के चलते सपना चौधरी मंगलवार को लखनऊ के सिविल कोर्ट में सिलेंडर करेंगे, लेकिन अभी तक उनके कोर्ट में पहुंचने की कोई भी सूचना नहीं आई है। दरअसल, एक प्रोग्राम की एडवांस पेमेंट लेने के बाद वहां पर ना पहुंचने पर उन पर मुकदमा दर्ज कराया गया था। वहीं, इसी मामले में पिछले महीने होने वाली तारीख पर कोर्ट में सुनवाई पर नहीं पहुंचे थी। जिसके चलते कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था।

पिछले महीने 23 अगस्त को होना रहा कोर्ट में पेश
आपको बता दें कि हरियाणा की डांसर सपना चौधरी को पिछले महीने 23 अगस्त को कोर्ट में पेश होना था, लेकिन वह वहां पर नहीं पहुंच पाई। जिसके बाद कोर्ट ने उनके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। सपना चौधरी पर टिकट की एडवांस पेमेंट लेने के बाद कैंसिल करने का आरोप है। साथ ही उन्होंने टिकट के पैसे भी लोगों को वापस नहीं लौट आए। जिसके चलते उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

क्या है पूरा मामला
लखनऊ के आशियाना में 13 अगस्त 2018 को सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम होना था। प्रोग्राम शाम 3:00 से 10:00 तक का था। जिसके लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन 300-300 रुपए में टिकट भी बेचे गए थे, लेकिन कार्यक्रम को कैंसिल कर दिया गया। जिसके बाद लोगों के पैसे भी वापस नहीं लौटाए गए। जिसके चलते लोगों ने हंगामा किया। वहीं इसी मामले में फिरोज खान नाम के एक व्यक्ति ने सपना चौधरी सहित आयोजकों जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय पर मुकदमा दर्ज कराया था।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.