तेज रफ्तार इनोवा ने कई गाड़ियों को मारी जोरदार टक्कर, नशे की हालत में साथियों के साथ भागा चालक

LUCKNOW NEWS : तेज रफ्तार इनोवा ने कई गाड़ियों को मारी जोरदार टक्कर, नशे की हालत में साथियों के साथ भागा चालक

तेज रफ्तार इनोवा ने कई गाड़ियों को मारी जोरदार टक्कर, नशे की हालत में साथियों के साथ भागा चालक

Tricity Today | छतिग्रस्त वाहन

LUCKNOW NEWS : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गुरुवार की देर रात को एक बड़ा हादसा हुआ है। गोमती नगर थाना क्षेत्र के विनय खंड में तेज रफ्तार इनोवा कार सड़क किनारे गाड़ियों में टक्कर मारते हुए पलट है। इस दुर्घटना के बाद आस-पास लोगों का जमावड़ा लग गया। इस दौरान स्थानीय लोगों की भीड़ देख कार सवार युवक मौके से फरार हो गए। बता दें कि दुर्घटना में स्विफ्ट समेत कई गाड़ियां छतिग्रस्त हो गईं हैं। हालांकि, गाड़ी में सवार युवकों को हल्की-फुल्की चोटें आई हैं। पीड़ित  की तहरीर पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घर के बाहर दुर्घटना से मचा हड़कंप
बताया जा रहा है कि ड्राइवर समेत गाड़ी में मौजूद सभी लोग नशे की हालत में थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर है। बता दें कि गोमती नगर में विनय खंड में अभिषेक मिश्रा का मकान है। जहां पर घर के बाहर उनकी स्विफ्ट डिज़ायर गाड़ी खड़ी थी। शाम करीब 8 बजे तेज आवाज आई, जिस पर वो घर से बाहर निकले तो देखा कि एक सफेद रंग की इनोवा (UP32HT5243) कार उनकी गाड़ी में टक्कर मारते हुए पलट गई। दुर्घटना देख स्थानीय लोग भी इकट्ठा हो गए।

भीड़ देख भागे कार सवार
हादसे के बाद ड्राइवर मौका देख अपने साथियों के साथ भाग गया। पीड़ित अभिषेक मिश्रा का आरोप है कि विनय खंड-3 निवाशी जगदीश राय की हालत को देखकर लग रहा था कि वह काफी नशे में है। गाड़ी चालक नशे में होने की वजह से यह दुर्घटना हुई है। पीड़ित ने पुलिस को लिखित शिकायत करके कार्रवाई की मांग की है। इंस्पेक्टर गोमती नगर ने बताया कि शाम करीब 8 बजे सूचना मिली कि एक सड़क दुर्घटना हुई है। मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो वहां गाड़ी चालक फरार हो चुका था। पीड़ित ने शिकायत की उसके आधार पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.