जेपी नड्डा ने जिला पंचायत अध्यक्ष-ब्लॉक प्रमुख सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- ‘योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं’

Lucknow News: जेपी नड्डा ने जिला पंचायत अध्यक्ष-ब्लॉक प्रमुख सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- ‘योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं’

जेपी नड्डा ने जिला पंचायत अध्यक्ष-ब्लॉक प्रमुख सम्मेलन को किया संबोधित, कहा- ‘योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं’

Tricity Today | जेपी नड्डा ने जिला पंचायत अध्यक्ष-ब्लॉक प्रमुख सम्मेलन को किया संबोधित

Lucknow News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित दोनों डिप्टी सीएम ने उनका स्वागत किया। इसके बाद गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में जिला पंचायत अध्यक्ष-ब्लाक प्रमुख सम्मेलन को संबोधित करने के लिए पहुंचे। जेपी नड्डा ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुखों को संबोधित करते हुए कहा कि सभी पदाधिकारी यूपी चुनाव को लेकर अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करें और केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं।

पंचायत चुनाव पर नड्डा ने कहा कि योगी सरकार ने लोकतंत्र को मजबूत करने का काम किया है। जिस तरीके से इस महामारी में उनकी सरकार ने त्रिस्तरीय पंचायत के चुनाव कराए। ये सब आपको भारत में ही मिलेगा। यहां के लोकतंत्र की यही खूबसूरती है।

2.11 लाख करोड़ रुपये कृषि पर खर्च किये जा रहे
जेपी नड्डा लखनऊ के इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित कार्यक्रम में संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने किसानों के लिए जितना ज्यादा किया है, उतना किसी ने भी नहीं किया है। उन्होंने कहा कि यूपीए सरकार में 1.21 लाख करोड़ रुपये कृषि पर खर्च होता था। लेकिन मोदी सरकार में 2.11 लाख करोड़ रुपये कृषि पर खर्च किए जा रहे हैं।

सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी तेजी के साथ कर रहा तरक्की
राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि योगी जी के नेतृत्व में आज यूपी तेजी से तरक्की कर रहा है। दशकों से कई गांव ऐसे थे जहां कभी बिजली नहीं आई। लेकिन मोदी और प्रदेश में योगी के नेतृत्व में आज लोगों के जीवन में रोशनी आई है। पहले भारत की तस्वीर थी कि धुएं में फेफड़ा जलाकर महिला अपने परिवार को खाना खिलाती थी। लेकिन मोदी ने उज्ज्वला योजना से महिलाओं की जिंदगी बदलने का काम किया है। मोदी का संकल्प है कि कोई भी पक्की छत से वंचित न रहे। आप सभी उनके संकल्प को पूर्ण करने के लिए गांव-गांव घर-घर जाकर प्रयास करिए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.