मिक्सिंग मशीन में करंट से 2 मजदूरों की मौत और 4 घायल, ठेकेदार पर FIR

दुःखदः मिक्सिंग मशीन में करंट से 2 मजदूरों की मौत और 4 घायल, ठेकेदार पर FIR

मिक्सिंग मशीन में करंट से 2 मजदूरों की मौत और 4 घायल, ठेकेदार पर FIR

Tricity Today | मृतक मजदूर

मिक्सिंग मशीन में करंट से 2 मजदूरों की मौत और 4 घायल, ठेकेदार पर FIR राजधानी लखनऊ के पारा थाना क्षेत्र स्थित सनसिटी में मंगलवार को ठेकेदार की लापरवाही के चलते एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में करंट लगने से दो मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चार मजदूर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

स्लैप डालते समय हुआ हादसा
दरअसल सनसिटी में एक मकान में स्लैप डालने का काम चल रहा था। उसी दौरान मिक्सिंग मसीन में बिजली का तार छूने से करंट उतर आया जिससे यह हादसा हो गया। परिजनों ने ठेकेदार पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।


लापरवाह ठेकेदार पर परिजनों ने लगाया आरोप
इंस्पेक्टर राजेश मौर्या ने बताया कि हादसे में 2 मजदूरों की मौत हुई है। मलिहाबाद निवासी रामबाबू और दूसरा मजदूर काकोरी का रहने वाला कमलेश इस हादसे का शिकार हुए हैं। मृतक के परिजनों ने ठेकेदार सोनू और अनुज के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस इस मामले को लेकर गहनता से जांच कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी। फिलहाल आरोपी फरार हैं। जिनकी तलाश की जा रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.