पीस पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अभिनव भार्गव, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

Lucknow : पीस पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अभिनव भार्गव, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

पीस पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अभिनव भार्गव, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

Tricity Today | पीस पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अभिनव भार्गव

पीस पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए अभिनव भार्गव, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता सीतापुर के बिसवां सीट से चुनाव लड़ चुके अभिनव भार्गव ने पीस पार्टी छोड़कर बुधवार को कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू और नसीमुद्दीन सिद्दीकी की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि पार्टी की नीति और रीति से प्रभावित होकर अभिनव भार्गव ने इसे ज्वाइन किया है। अजय कुमार लल्लू ने कहा, अपने सैकड़ों साथियों के साथ कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करने के लिए अभिनव भार्गव को बधाई एवं शुभकामनाएं।

9 और 10 अगस्त को प्रदेशव्यापी प्रदर्शन करेगी कांग्रेस
प्रेस कांफ्रेंस के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने ऐलान किया है कि आगामी नौ और दस अगस्त को पूरे उत्तर प्रदेश में भाजपा गद्दी छोड़ो अभियान के तहत महंगाई, बेरोज़गारी, किसानों की समस्या, महिला सुरक्षा आदि जैसे मुद्दों पर कांग्रेस पार्टी सड़कों पर उतरकार प्रदर्शन करेगी और आंदोलन करेगी। अजय लल्लू ने कहा, ‘आज किसान दुखी है,आत्महत्या करने को मज़बूर है, खाद्य महंगा है, डीजल महंगा है। युवा प्रदर्शन कर रहे हैं, भाजपा मुख्यालय पर लाठियां खा रहे हैं, मुख्यमंत्री तक उनकी आवाज़ नहीं पहुंच रही है।’

यूपी में जंगलराज, डींगें हांक रहे मुख्यमंत्री
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में आज जंगलराज है, कानून व्यवस्था चरमरा गई है, मुख्यमंत्री डींगे हांकने में व्यस्त हैं। उन्होंने कहा, प्रदेश में व्यापत भ्रष्टाचार के खिलाफ कांग्रेस सड़कों पर होगी और सभी विधानसभाओं में मार्च निकाला जाएगा,आंदोलन करेंगे और प्रदर्शन करेंगे।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.