सड़क पर लहूलुहान पड़े रिक्शा चालक को देख लखनऊ डीएम ने रोकी गाड़ी, हॉस्पिटल में करवाया इलाज

Lucknow : सड़क पर लहूलुहान पड़े रिक्शा चालक को देख लखनऊ डीएम ने रोकी गाड़ी, हॉस्पिटल में करवाया इलाज

सड़क पर लहूलुहान पड़े रिक्शा चालक को देख लखनऊ डीएम ने रोकी गाड़ी, हॉस्पिटल में करवाया इलाज

Google Image | DM Abhishek Prakash

Lucknow News : लखनऊ में कैंट अहिमामऊ स्थित मरी माता मंदिर के पास अज्ञात वाहन ने एक रिक्शे को टक्कर मार दी। जिससे रिक्शा चालक और उसपर सवार व्यक्ति घायल हो गया। वहीं उसी दौरान लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश उसी रास्ते के गुजर रहे थे तभी अचानक उनकी नजर लहूलुहान पड़े उन दोनों युवकों पर पड़ी। जिसको देखते ही डीएम ने तुरंत अपनी गाड़ी रुकवाई और उन्हें श्यामा प्रसाद मुखर्जी (सिविल) अस्पताल में भर्ती कराया।

सोशल मीडिया पर हो रही सराहना
डीएम के इस कार्य की सोशल मीडिया पर जमकर सराहना हो रही है। ट्विटर यूजर @Live_Gyan ने इस घटना में घायल रिक्शा चालक की तस्वीर भी ट्विटर पर शेयर की है और जिलाधिकारी के काम की तारीफ की। उन्होंने लिखा, 'लखनऊ में मरी माता मंदिर के पास एक रिक्शा चालक को अज्ञात वाहन टक्कर मार कर निकल गया। उधर से निकले डीएम लखनऊ ने ये देखा तो रिक्शा चालक को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। ऐसे ही संवेदनशील अफसर हर जगह हो तो बात ही क्या।

डीएम ने पहुंचाया हॉस्पिटल
जिलाधिकारी ने दोनों घायल व्यक्तियों का हाल लिया। व्यक्तियों में एक का नाम धनीराम आयु 55 वर्ष निवासी मोहनगंज कैंट रोड और दूसरा गुड्डू आयु 50 वर्ष निवासी पुराना किला था। डीएम ने सुरक्षाकर्मियों की मदद से दोनों घायलों को अपनी एस्कॉर्ट में बिठाया और सिविल हॉस्पिटल लाए। डॉक्टरों से बात करके उनका इलाज शुरू करवाया। डॉक्टरों के मुताबिक, दोनों ही व्यक्ति अब खतरे से बाहर है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.