महिला मित्र निकली कारोबारी की हत्यारन, महीनों के अवैध संबंध के बाद इस बात पर हुआ था विवाद

लखनऊ से बड़ी खबर : महिला मित्र निकली कारोबारी की हत्यारन, महीनों के अवैध संबंध के बाद इस बात पर हुआ था विवाद

महिला मित्र निकली कारोबारी की हत्यारन, महीनों के अवैध संबंध के बाद इस बात पर हुआ था विवाद

Tricity Today | महिला मित्र गिरफ्तार

महिला मित्र निकली कारोबारी की हत्यारन, महीनों के अवैध संबंध के बाद इस बात पर हुआ था विवाद Lucknow News : राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र स्थित नंदिनी एनक्लेव में रियल एस्टेट कारोबारी विनीत कुमार वर्मा की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बुधवार को इस मामले में पुलिस ने कारोबारी की महिला मित्र को इन्दिरा नहर के किनारे सुल्तानपुर रोड से गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला का विनीत कुमार से संबंध था, वो उससे अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन कारोबारी उसे फोन कर दबाव बना रहा था। इसी वजह से दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई, फिर पूनम ने आवेश में आकर धारदार हथियार से उसके सिर पर हमला कर दिया, जिससे विनीत की मौत हो गई थी।

मृतक से पीछा छुड़ाना चाह रही महिला मित्र
प्रभारी निरीक्षक देवेन्द्र विक्रम सिंह ने बताया कि पूछताछ में पकड़ी गई महिला का विनीत कुमार से संबंध था, वो उससे अपना पीछा छुड़ाना चाहती थी, लेकिन कारोबारी उसे फोन कर दबाव बना रहा था। घटना वाले दिन उसने कहा कि अगर वो उससे मिलने नहीं आयी तो वो आत्महत्या करने जा रहा है। इसके बाद वह अपार्टमेंट में पहुंची, जहां दोनों में किसी बात को कहासुनी हो गई। इस पर उसने पीछे से धारदार हथियार से प्रहार कर दिया। जिससे विनीत की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने कारोबारी की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।

परिवार को नहीं थी फ्लैट की जानकारी 
लखीमपुर काशीनगर निवासी रजनेश कुमार का बेटा विनीत गुड़ंबा के किरण इंक्लेव में पत्नी प्रतिभा और दो बेटियों के साथ रहता था। जो रियल एस्टेट का कारोबार करता था। विनीत 27 दिसंबर से लापता था। वहीं विनीत कुछ दिनों से फ्लैट में किराए पर रह रहा था। जिसकी जानकारी परिजनों को नही थी। अपार्टमेंट में उसकी कार व बिना नंबर की एक बुलेट भी खड़ी मिली थी। फ्लैट में गृहस्थी का कुछ सामान भी मिला जिससे साफ था कि वह अक्सर यहां आता जाता था। कमरे के अंदर से महिला के कपडे़ व अन्य सामान मिला था।

परिजन ने करीबियों पर जताई थी हत्या की आशंका
बीती 5 जनवरी को गुडंबा के किरन एन्क्लेव निवासी रियल एस्टेट कारोबारी विनीत कुमार वर्मा (37) का शव सुशांत गोल्फ सिटी के नंदिनी एन्क्लेव अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर फ्लैट में खून से लथपथ मिला था। मृतक के पिता रजनेश कुमार वर्मा ने बेटे के करीबियों पर हत्या की आशंका जताई थी। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी थी। वहीं, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कारोबारी की मौत की पुष्टि सिर पर गंभीर चोट लगने से हुई थी।पुलिस इसी बिन्दु पर जांच कर रही थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.