कम्युनिटी किचन की मदद से गरीबों तक पहुंचेगा भोजन, महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया शुभारम्भ

LUCKNOW : कम्युनिटी किचन की मदद से गरीबों तक पहुंचेगा भोजन, महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया शुभारम्भ

कम्युनिटी किचन की मदद से गरीबों तक पहुंचेगा भोजन, महापौर संयुक्ता भाटिया ने किया शुभारम्भ

Tricity Today | कम्युनिटी किचन का शुभारम्भ

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में वैश्विक महामारी की रोकथाम के लिए कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। इसके कारण राजधानी में बाजार, निर्माण कार्य, पटरी दुकानें और रिक्शा आदि पर प्रतिबंध लगा है। ऐसी स्थिति में प्रतिदिन कमाने और खाने वाले लोगों के भोजन की समस्या को ध्यान में रखते हुए नगर आयुक्त अजय कुमार द्विवेदी के नेतृत्व में नगर निगम बुधवार को जियामऊ स्थित कल्याण मण्डप में कम्युनिटी किचन की शुरुआत की है।

इस कम्युनिटी किचन में भोजन के पैकेटों को तैयार कर लखनऊ के विभिन्न क्षेत्रों में रह रहे मजदूर, पल्लेदार, रिक्शा चालक और झुग्गी-झोपड़ियों के निवासी आदि जरूरतमन्द लोगों को वितरित किया जाएगा। कम्युनिटी किचन के शुभारंभ के अवसर पर लखनऊ की महापौर संयुक्ता भाटिया, अपर नगर आयुक्त राकेश कुमार यादव, मुख्य वित्त एवं लेखाधिकारी महामिलिंद लाल, मुख्य अभियंता महेश वर्मा, जोनल अधिकारी दिलीप श्रीवास्तव, अवर अभियंता किशोरी लाल समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।

लखनऊ में आज 23 लोगों की मौत
आपको बता दें कि लखनऊ में बुधवार को कोरोना के 916 नए मामले दर्ज किए गए है। इसके अलावा जनपद में बुधवार को 23 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण के कारण हुई है। जिले में इस समय 17,614 कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज किया जा रहा है। जिले में कोरोना संक्रमण से अब तक 2160 लोगों की मौत कोरोना वायरस से हो चुकी है।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.