स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने, तीन दिनों से तड़प रहा कोरोना संक्रमित

Lucknow Breaking: स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने, तीन दिनों से तड़प रहा कोरोना संक्रमित

स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन की बड़ी लापरवाही आई सामने, तीन दिनों से तड़प रहा कोरोना संक्रमित

Tricity Today | कोरोना संक्रमित मरीज

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार कोरोनावायरस की रोकथाम के लिए तमाम प्रयास कर रहे हैं, लेकिन उसके बावजूद जिला प्रशासन व जिला स्वास्थ्य विभाग किस तरह से लापरवाही बरत रहे हैं, यह अंदाजा इस लेटे हुए व्यक्ति को देखकर लगाया जा सकता है। आपको बता दें कि बीते 3 दिनों से यह कोरोना संक्रमित व्यक्ति इसी तरह जमीन पर पड़ा हुआ है। स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन को कई बार सूचना देने के बावजूद कोई इसकी सुध लेने को तैयार नहीं है। अगर आज के कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या की बात करें तो या आंकड़ा करीब 4 हज़ार के पार पहुंच चुका है।

बता दें कि यह कोरोना संक्रमित मरीज करीब 3 दिन से इसी तरह तड़प रहा है और स्वास्थ्य विभाग पूरी तरह से चुप्पी साधे हुए है। वहीं आसपास के लोगों की मानें तो पड़ोस में ही पेट्रोल पंप है। जिसकी वजह से यहां पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोगों का आना जाना लगा रहता है। ऐसे में कोरोना संक्रमण बढ़ने का कितना बड़ा खतरा आम जनता पर मंडरा रहा है। इस स्थिति को देखकर आसपास के लोगों में भय का माहौल बना है। 

वहीं, पास के ही रहने वाले राजकुमार ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन को कई बार कॉल करने के बावजूद भी कोई इस पर ध्यान नहीं दे रहा है। राजकुमार ने यह भी कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी का कारण स्वास्थ्य विभाग की लापरवाही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.