प्रेम विवाह के दो महीने बाद पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या की

लखनऊ में सनसनीखेज वारदात : प्रेम विवाह के दो महीने बाद पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या की

प्रेम विवाह के दो महीने बाद पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या की

Tricity Today | लखनऊ में सनसनीखे मामला

प्रेम विवाह के दो महीने बाद पति ने पत्नी की गला रेतकर हत्या की लखनऊ के पारा इलाके में मुन्नूखेड़ा गोकुलग्राम आवास विकास कालोनी का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। बुधवार को दो महीने पहले हुई नवविवाहित महिला की हत्या कर दी गई है। आरोप है कि हत्या करने वाला उसका पति ही है। आरोपी दुर्गेश पत्नी की धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या कर फरार हो गया। मृतका लड़की का हाल-चाल लेने आए भाई ने जब दरवाजे से झांक तो वह दंग रह गया। जिसके बाद 112 पर पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा की नवविवाहिता का खून से लथपथ शव अंदर कमरे की फर्श पर पड़ा था। पुलिस ने मौके से खून से लथपथ सफेद रंग की शर्ट और आला कत्ल चाकू बरामद कर लिया है।

दहेज को लेकर हत्या का आरोप
मृतका का गला धारदार चाकू से रेता गया है। तो वहीं उसके हाथ में चाकू के वार है। घटना की जानकारी होते ही मौके पर एडीसीपी दक्षिणी पुणेन्द्र सिंह एसीपी काकोरी आसुतोष कुमार पारा इंस्पेक्टर राजेश कुमार व फारेंसिक टीम मौके पर पहुंचे। घटना को लेकर मृतका लकी उर्फ दीपिका के भाई बच्चूलाल ने प्रेमी पति दुर्गेश यादव उर्फ अभिषेक व उसके पिता रामसेनही और माॅ व भाई के खिलाफ दहेज हत्या का आरोप लगाकर पारा थाना में तहरीर दी है।

दो माह पहले हुआ था प्रेम विवाह
उन्नाव अचलगंज नेवरना निवासी श्रीकृष्ण की 26 वर्षीय बेटी लकी रावत उर्फ दीपिका ने बीते 31 मई 2021 को ठाकुरगंज रमना रिंगरोड फरीदीपुर सुन्दरनगर निवासी रामसनेही यादव के बेटे दुर्गेश यादव उर्फ अभिषेक के साथ प्रेम विवाह किया था और शादी में दीपिका की मां श्यामा उर्फ कमला देवी शामिल हुई थी। शादी के बाद से लकी उर्फ दीपिका अपने प्रेमी पति दुर्गेश के साथ मुन्नूखेड़ा गोकुलग्राम आवास कालोनी के 28 नम्बर ब्लाक की तीसरी मंजिल में पिछले दो माह से किराए पर रह रही थी। दीपिका पीजीआई में ब्यूटी पार्लर चलाती थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.