मामूली विवाद में चलाई अंधाधुंध गोलियां, महिला समेत चार घायल

Lucknow Breaking: मामूली विवाद में चलाई अंधाधुंध गोलियां, महिला समेत चार घायल

मामूली विवाद में चलाई अंधाधुंध गोलियां, महिला समेत चार घायल

Tricity Today | महिला समेत चार घायल

मामूली विवाद में चलाई अंधाधुंध गोलियां, महिला समेत चार घायल उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत हरिहरपुर गांव में मामूली विवाद में शनिवार को कई राउंड गोली चलने से हड़कम्प मच गया है। प्रत्यक्षदर्शी अजय की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। इस घटना में महिला समेत चार लोग घायल हुए है। जिसमे दो लोगों को गोली लगी है और दो को लाठी-डंडों से बुरी तरह पीट कर घायल किया गया है। बताया जा रहा है कि पुरानी रंजिश के चलते हमलावरों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

प्रत्यक्षदर्शी अजय विश्वकर्मा ने बताया कि हरिहरपुर गांव के विशाल उर्फ नवमी रावत ने उन्हें फोन करके बुलाया की पास के गांव रेवतापुर के लोगों से मोटरसाइकिल को लेकर कुछ झगड़ा हो गया। जिसके बाद वहां पहुंचकर देखा कि रेवतापुर के करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग लाठी-डंडे, सरिया और तमंचा लिए मौजूद थे। 

इसी दौरान उन लोगों ने 4 से 5 राउंड गोली भी चला दी। घायल विशाल की माने तो पुरानी रंजिश के चलते आरोपितो ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है और दोषियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी है।

 

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.