कार्यभार संभालने के बाद पुलिस कमिश्नर बोले, सरकार की प्राथमिकताओं पर काम करेंगे हम

लखनऊ : कार्यभार संभालने के बाद पुलिस कमिश्नर बोले, सरकार की प्राथमिकताओं पर काम करेंगे हम

कार्यभार संभालने के बाद पुलिस कमिश्नर बोले, सरकार की प्राथमिकताओं पर काम करेंगे हम

Tricity Today | Lucknow Police Commissioner SB Shirodkar

Lucknow : यूपी की राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर बदल दिए गए हैं। सोमवार को नवनियुक्त सीपी के तौर पर  एस बी शिरोडकर कार्यभार संभाला। वहीं पुलिस लाइन में मीडिया से भी बातचीत की। इस दौरान उन्होंने सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की बात कही है। उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था मेरी पहली प्राथमिकता है। लखनऊ को मैं अच्छे से पहचानता हूं। में यह पहले भी रहा हूं। बता दें कि एस बी शिरोडकर 1993 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं।

सरकार की प्राथमिकताओं पर करेंगे काम
सीपी ने कहा कि यूपी सरकार की जो अपराध को लेकर प्राथमिकताएं है उन्हें पूरी करने की कोशिश मैं और मेरी पूरी टीम की रहेगी। मुझे कुछ वक्त चाहिए। साथ ही मीडिया बंधु का सहयोग चाहिए। मोहर्रम को शांतिपूर्वक कराना हमारी जिम्मेदारी है। इसके साथ ही लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार किया जाएगा। जो सांप्रदायिक सौहार्द भी बिगड़ने की कोशश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी। लखनऊ के विस्तार के चलते अब चुनौतिया पुलिस के सामने ज्यादा है। 

महाराष्ट्र में जन्मे शिरोडकर 1993 से दे रहें सेवा 
20 दिसंबर 1968 को जन्मे एसबी शिरोडकर मूल रूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं। एसबी शिरोडकर 1993 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं। वो अभी अपर पुलिस महानिदेशक अभिसूचना यानी इंटेलिजेंस के पद पर तैनात थे। सीनियर आईपीएस एसबी शिरोडकर ने मैकेनिकल इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। लेकिन, बावजूद उसके उन्होंने पुलिस सेवा में काम करने की मंशा से अलग रास्ता चुना और वो आईपीएस बन गए। 6 सितंबर 1993 से लगातार एक आईपीएस के रूप में अलग-अलग जिम्मेदारियां संभालते हुए कार्य कर रहे है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.