किशोरी हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

Lucknow Breaking: किशोरी हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

किशोरी हत्याकांड में सनसनीखेज खुलासा, अवैध संबंध का विरोध करने पर प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट

Tricity Today | किशोरी हत्याकांड में पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा

लखनऊ के सरोजनीनगर थाना क्षेत्र के पिपरसेंड रोड पर नवोदय विद्यालय के पास जंगल में बीएससी छात्रा की हत्या का पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। शारीरिक संबंध बनाने के विरोध में प्रेमी ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतारा था। उसके शरीर पर हत्यारों ने चाकू से ताबड़तोड़ दो दर्जन वार किए और गला दुपट्टे से घोंटा गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती की मौत अधिक खून बहने और गला कसने से हुई है। पुलिस ने वारदात में शामिल छात्रा के प्रेमी सहित तीनों हत्या आरोपियों को दबोच लिया है। आरोपियों ने पुलिस के सामने जुर्म कुबूल किया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

एडीसीपी मध्य चिरंजीव नाथ सिन्हा के मुताबिक पूछताछ में सामने आया कि कैफ अपने दोस्त आकाश यादव और विशाल कश्यप के साथ बैठकर पिपरसेंड इलाके में नशा कर रहा था। इसी दौरान उसने छात्रा को कॉल किया। उससे बातचीत के दौरान पता चला कि घर पर कोई नहीं है। इसके बाद मो. कैफ उसे बाइक से लेने गया। दोनों दोस्तों ने लड़की से बातचीत सुन ली। दोनों ने नशे में छात्रा से संबंध बनाने के लिए कैफ को दोस्ती का वास्ता दिया, जिस पर वह तैयार हो गया। तीनों ने पिपरसंड इलाके के गहरू जंगल में लेकर आने की बात कही।



प्रेमी के दोस्त बनाना चाहते थे छात्रा के साथ संबंध,विरोध किया तो कर दी हत्या
कैफ उसे गहरू जंगल के सुनसान इलाके में तालाब किनारे लेकर गया। वहां कैफ ने छात्रा के साथ संबंध बनाए। इसी बीच झाड़ियों में छिपे दोनों दोस्त विशाल व आकाश भी आ गए। दोनों ने छात्रा पर संबंध बनाने का दबाव बनाया। छात्रा ने विरोध किया और वहां से नाराज होकर जाने लगी। इस आकाश व विशाल ने उसे दबोच लिया। आकाश ने उसका हाथ पकड़ा और विशाल ने पैर। छात्रा ने चीखना शुरू किया तो विशाल ने चाकू से उसकी पीठ पर वार कर दिया। छात्रा चाकू लगने के बाद बबूल की झाड़ियों से होकर भागने लगी। तभी विशाल व आकाश ने कहा कि इसे मार दो नहीं तो हम लोग फंस जाएंगे। तीनों ने उसे कच्चे रास्ते के पास खाली मैदान पर घेर लिया। ताबड़तोड़ कई बार चाकू से वार किया। छात्रा की मौत के बाद तीनों वहां से भाग गए।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.