BREAKING: डिप्टी चीफ इंजीनियर के नौकर की हत्या का लखनऊ पुलिस ने किया खुलासा, महिला समेत 4 गिरफ्तार

डिप्टी चीफ इंजीनियर के नौकर की हत्या का लखनऊ पुलिस ने किया खुलासा, महिला समेत 4 गिरफ्तार

Tricity Today | महिला समेत 4 गिरफ्तार

LUCKNOW : कैंट थाना क्षेत्र के वीवीआईपी इलाके में रेलवे के डिप्टी चीफ इंजीनियर पुनीत कुमार के घर में लूट और नौकर बृजमोहन की हत्या का पुलिस ने खुलासा करते हुए महिला समेत चार हत्यारोपियों गिरफ्तार किया है। चारों आरोपित ब्रजमोहन के परिचित थें। लगभग 2 करोड़ 47 लाख रुपए की चोरी करने के बाद रुपयों के बंटवारे को लेकर बृजमोहन की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपियों के पास से 70 लाख रुपए बरामद किए हैं। वही डिप्टी चीफ इंजीनियर के घर इतनी ज्यादा रकम कहां से आई, पुलिस इस दिशा में भी छानबीन कर रही है।

ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर अपराध नीलाब्जा चैधरी ने बताया कि 26 मार्च को कैंट थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज वारदात हुई। जिसमें डिप्टी चीफ इंजीनियर पुनीत कुमार के नौकर बृजमोहन की हत्या कर दी गई थी। वादी द्वारा 15 से 20 लाख रुपए के चोरी होने की बात भी कही गयी थी। उसी घटना के संदर्भ में पुलिस की कई टीमें लगाई गई। जिसके बाद कडियप्पा एनक्लेव मोड से चार अभियुक्त तीरथ कुमार उर्फ मंजीत, मोहन सिंह, उदयराज उर्फ उदयवीर और निशा को गिरफ्तार करने में पुलिस को सफलता प्राप्त हुई।

पुलिस को इनके पास से 70 लाख रुपये बरामद हुए। साथ ही पूछताछ में यह भी बताया कि इन लोगों ने वहां से करीब 2 करोड़ 47 लाख रुपये चोरी किये थे। इस घटना में शामिल 2 मुख्य अभियुक्त अभी भी फरार है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

ये था मामला
दरअसल, 26 मार्च 2021 को रेलवे में डिप्टी चीफ इंजीनियर पुनीत कुमार के घर बदमाशों ने दिनदहाड़े धावा बोला था। बदमाशों ने घर में मौजूद उनके नौकर ब्रजमोहन का हाथ पैर बांध दिया और फिर गला रेत कर हत्या कर दी थी। इसके बाद नकदी लूट ले गए थे। मूल रूप से फिरोजाबाद के कोलामऊ महरौना निवासी बृजमोहन 5 साल से पुनीत के यहां काम करता था और 1 साल पहले ही ब्रजमोहन को रेलवे में स्थाई नौकरी मिली थी। बृजमोहन पुनीत कुमार के गेस्ट हाउस में सर्वेंट क्वार्टर में रहता था। 26 मार्च को दोपहर करीब 2 से 3 बजे के मध्य पड़ोस में रहने वाले केयरटेकर विनय तिवारी ने बृजमोहन के कमरे के बाहर खून बिखरा देखा, जिसके बाद पुनीत को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुनीत की सूचना पर कैंट पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की थी।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.