सिपाही ने खाकी को किया शर्मशार, पिटाई के बाद हुआ सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

Lucknow : सिपाही ने खाकी को किया शर्मशार, पिटाई के बाद हुआ सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

सिपाही ने खाकी को किया शर्मशार, पिटाई के बाद हुआ सस्पेंड, जानिए पूरा मामला

Tricity Today | सिपाही की पिटाई करते हुए मॉल के कर्मचारी

बीती रात को लखनऊ के हुसैनगंज स्थित वी-मार्ट मॉल में सिपाही आदेश कुमार के साथ हुई मारपीट की घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिपाही को सस्पेंड कर अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 



क्या था मामला
दरअसल, मॉल में खरीदारी करने गए एक सिपाही ने वर्दी के अंदर तीन शर्ट पहनकर चोरी करके बाहर निकल रहा था। लेकिन वहां लगे मेटल डिटेक्टर के कारण मॉल कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया था। जिसके बाद उसकी पिटाई करने लगे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने सिपाही को सस्पेंड कर दिया और सिपाही से मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया हैं। 

गोमती नगर विस्तार में तैनात सिपाही आदेश कुमार वर्तमान में पुलिस लाइन में ड्यूटी कर रहा है। वह हुसैनगंज स्थिति वी-मार्ट मॉल में गया था। आरोप है कि सिपाही ने ट्रायल रूम में जाकर एक के बाद एक कर तीन शर्ट पहन लिया और ऊपर से वर्दी पहनकर बाहर निकलने लगा। जिसके बाद मॉल के गेट पर लगे मेटल डिटेक्टर से सायरन बजने पर मॉल के कर्मचारियों ने उसे पकड़कर तलाशी ली। तलाशी में उसके पास कई शर्ट निकले इस दौरान वहां मौजूद मॉल के कर्मचारियों ने सिपाही को मारना पीटना शुरू कर दिया। 

इस मामले में पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने सिपाही को सस्पेंड करते हुए पीटने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए अज्ञात लोगों पर 323, 504 और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो के जरिये उनकी तलाश भी की जा रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.