Lucknow News: नाईट कर्फ्यू का पालन कराने के लिए सड़कों पर उतरे आलाधिकारी, जनता से यह अपील की

नाईट कर्फ्यू का पालन कराने के लिए सड़कों पर उतरे आलाधिकारी, जनता से यह अपील की

Tricity Today | नाईट कर्फ्यू का पालन कराने के लिए सड़कों पर उतरे आलाधिकारी

कोरोना की दूसरी लहर काफी ज्यादा घातक साबित हो रही है। अगर बात करें राजधानी लखनऊ की तो पिछले 24 घंटे में 11 लोगों की कोरोना वायरस से मौत हुई है। कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए कल सीएम योगी के द्वारा एक कड़ा फैसला लिया गया था। जिसके तहत 8 तारीख से लेकर 16 तारीख की सुबह तक राजधानी लखनऊ के नगर निगम क्षेत्र में रात्रि 9 से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू का आदेश दिया गया था। जिसके चलते रात 9 बजे के बाद लखनऊ की सड़कों पर पूरी तरह से सन्नाटा नजर आया है।

अगर बात करें राजधानी लखनऊ के प्रमुख चौराहा हजरतगंज की तो मंडलायुक्त रंजन कुमार, पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर समेत तमाम आलाधिकारियों ने सड़क पर उतर कर पैदल निरीक्षण किया और 9 बजे के बाद जो लोग सड़कों पर नजर आए उन्हें हिदायत देते हुए नाईट कर्फ़्यू के दौरान घर मे रहने को कहा।

लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने कहा है कि लखनऊ में जिला प्रशासन द्वारा लगाया गया। रात्रि कर्फ्यू  का पुलिस द्वारा पूरा पालन कराया जा रहा है।अगर कोरोना संक्रमित मरीजों की बात करें तो यह आंकड़ा 2369 पहुँच गया है। इसलिए जिला प्रशासन द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों का अनुपालन करने में लखनऊ की जनता सहयोग करें। इसके साथ ही कल से एलडीए नगर निगम और पुलिस की 110 जॉइंट टीमें बनाई हैं। जो कल से हर जोन के वार्ड में मास्क को लेकर अभियान चलाएगी। साथ ही लखनऊ की जनता से अपील करते हुए कहा सरकार द्वारा जारी कोविड- 19 की गाइडलाइन का पालन करें खुद भी सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षित रखें।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.