पीएसी के इंस्पेक्टर की हत्या, घर के पास ही बदमाशों ने मारी गोली

दिवाली की रात लखनऊ में बड़ी वारदात : पीएसी के इंस्पेक्टर की हत्या, घर के पास ही बदमाशों ने मारी गोली

पीएसी के इंस्पेक्टर की हत्या, घर के पास ही बदमाशों ने मारी गोली

Tricity Today | मृतक इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की फाइल फोटो

Lucknow News : प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। रविवार की देर शाम लखनऊ के कृष्णानगर में अज्ञात बदमाशों ने पीएसी में तैनात इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी। डीसीपी दक्षिण समेत अन्य अफसरों ने वारदात स्थल का दौरा कर क्राइम ब्रांच और सर्विलांस समेत छह पुलिस की टीमें लगाई हैं। सतीश वर्तमान में चतुर्थ बटालियन प्रयागराज में तैनात थे।

बहन के घर लौटते वक्त हत्या
इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह अपने परिवार के साथा कृष्णानगर इलाके के मानसनगर में रहते थे। बताया जा रहा है कि दिवाली की देर रात करीब दो बजे वह बहन के घर से लौट रहे थे। पहले से घात लगाए अज्ञात बदमाशों ने घर के पास ही ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। इससे सतीश कुमार सिंह मौके पर खून से लथपथ होकर गिर पड़े। गोलियों की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग और घर वाले दौड़े। आनन फानन-सतीश को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां, डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

सीसीटीवी का सहारा
घटना की जानकारी होने पर डीसीपी, एडीसीपी शशांक सिंह, कृष्णानगर इंस्पेक्टर जितेंद्र प्रताप सिंह समेत भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल की पड़ताल की और बदमाशों से जुड़े कई अहम साक्ष्य जुटाए। परिवार वालों ने किसी से रंजिश की बात से इंकार किया है। इंस्पेक्टर कृष्णानगर ने बताया कि घटनास्थल के आसपास और मुख्य मार्ग पर लगे सीसीटीवी की जांच की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का राजफाश किया जाएगा।

हत्या में अवैध संबंधों का एंगल
सतीश की पत्नी के मुताबिक श्रृंगार नगर में उनका एक और घर है। मकान में कुछ लड़कियां किराए पर रहती हैं। उन्हीं लड़कियों में से किसी एक से सतीश का अवैध संबंध थे। सतीश छुट्टी में आते थे तो मानस नगर बहुत कम आते थे। काम का बहाना बनाकर श्रृंगार नगर में ही रहते थे। उन्हीं लड़कियों के साथ सतीश की आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी थी। जिसे वायरल करने की सतीश को धमकी मिल रही थी। सतीश हमेशा कहते थे कि श्रृंगार नगर का एक युवक उन्हें मारने की धमकी देता है। पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.