लखनऊ: दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हुई, दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकाला गया

दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हुई,  दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकाला गया

Tricity Today | दो ट्रकों में जोरदार टक्कर हुई

  • लखनऊ-कानपुर हाइवे के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह करीब 5 बजे दो ट्रकों में टक्कर हो गई
  • एक ट्रक अनियंत्रित होकर एयरपोर्ट के बाउंड्री वॉल के बाहर लगे बिजली के खम्भे में जा टकराया
  • कड़ी मशक्कत के बाद 2 घंटे में रेस्क्यू टीम की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया
लखनऊ-कानपुर हाइवे के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह करीब 5 बजे दो ट्रकों में टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि एक ट्रक अनियंत्रित होकर एयरपोर्ट के बाउंड्री वॉल के बाहर लगे बिजली के खम्भे में जा टकराया। ट्रक ड्राइवर के साथ अन्य ट्रक सवार लोग बुरी तरह ट्रक के केबिन में फंस गए। राहगीरों ने सड़क हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। सूचना मिलते ही आनन फानन में स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीमें सड़क हादसे वाली जगह पर पहुंची।

फायर ब्रिगेड व सरोजनी नगर पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद 2 घंटे में रेस्क्यू टीम की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। फिलहाल घायलों को उपचार हेतु सरोजनी नगर चिकित्सा अस्पलात पहुंचाया गया है। जहां पर घायल इंद्रपाल का इलाज चल रहा है। इंस्पेक्टर फायर ब्रिगेड के मुताबिक आज सुबह करीब 5:00 बजे कानपुर की तरफ से लखनऊ को जा रहा अनियंत्रित ट्रक खम्भे व दीवार में जा घुसा। दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगों की सूचना पर स्थानीय पुलिस व फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। करीब 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद ड्राइवर इंद्रपाल व उसके हेल्पर भ्रूदेव को निकला गया। 

पुलिस ने बताया कि घायल इंद्रपाल तकिया का रहने वाला है और भ्रूदेव मलासा कानपुर का मूल निवासी है। जिसको बड़ी सूझबूझ से सुरक्षित बाहर निकला गया। कानपुर-लखनऊ हाइवे पर हुए सड़क हादसे की वजह से भीषण जाम लग गया। हादसे में क्षतिग्रस्त हुए ट्रक को किनारे कर यातायात विभाग ने मोर्चा संभाला कर काफी जद्दोजहद के बाद जाम खुलवाकर यातायात को सामान्य कराया।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.