मुंबई के मनसे नेता के हत्यारे शूटर को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया, एनसीपी के इस दिग्गज ने सुपारी दी थी

Lucknow Breaking: मुंबई के मनसे नेता के हत्यारे शूटर को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया, एनसीपी के इस दिग्गज ने सुपारी दी थी

मुंबई के मनसे नेता के हत्यारे शूटर को यूपी एसटीएफ ने गिरफ्तार किया, एनसीपी के इस दिग्गज ने सुपारी दी थी

Tricity Today | यूपी एसटीएफ ने हत्यारे शूटर को गिरफ्तार किया

उत्तर प्रदेश पुलिस के विशेष कार्य बल एसटीएफ ने शनिवार को थाणे, महाराष्ट्र के नव निर्माण सेना (मनसे) के नेता जमील अहमद की हत्या का खुलासा किया है। शूटर इरफान उर्फ सोनू को एसटीएफ की गोरखपुर यूनिट की टीम ने लखनऊ के विभूति खंड थाना क्षेत्र के कठौता झील चौराहे से गिरफ्तार किया है।

एएसपी अनिल सिंह सिसौदिया ने बताया कि गोरखपुर निवासी ओसामा ने शूटर इरफान को हत्या करने के लिए कहा था। यह दोनों एक दूसरे के परिचित हैं और गोरखपुर के रहने वाले हैं। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि हत्या करने के लिए दो लाख रुपये की सुपारी एनसीपी के नेता द्वारा दी गयी थी, जो कि उसे नहीं मिली। आरोपी ओसामा अभी फरार है। यूपी एसटीएफ उसकी तलाश कर रही है।

पूछताछ में बताया घटनाक्रम
गिरफ्तार अभियुक्त ने बताया कि 23 नवंबर को ओसामा ने शाहिद को रूम पर बुलाया था और मुझसे व शाहिद से उसी दिन मनसे नेता की हत्या करने को कहा। जिसके बाद आरोपी इरफान और शाहिद कपड़े बदल कर ओसामा की बाइक से राबोड़ी मस्जिद गए। घात लगाए बैठे दोनों आरोपी जमील सेख का इंतजार कर ही रहे थे कि मस्जिद से निकलने के बाद पीछा कर गोली मारकर हत्या कर दी। पूछताछ में यह भी बताया कि ये हत्या एनसीपी के नेता नजीबुल्लाह के कहने पर की थी। इस हत्या के एवज में इन्हें 2 लाख रुपये देने की बात हुई थी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.