युवा कांग्रेस को मिल रही मजबूती, प्रसपा नेता ने ली यूथ विंग की सदस्यता

Lucknow News: युवा कांग्रेस को मिल रही मजबूती, प्रसपा नेता ने ली यूथ विंग की सदस्यता

युवा कांग्रेस को मिल रही मजबूती, प्रसपा नेता ने ली यूथ विंग की सदस्यता

Tricity Today | सदस्यता दिलाते कांग्रेस के पदाधिकारी

उत्तर प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय ने प्रसपा के नेता मुकेश अवस्थी और रिज़वान अली के साथ सैकड़ों युवाओं को युवा कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कराई। इस दौरान युवा कांग्रेस उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष कनिष्क पाण्डेय ने कहा कि, उत्तर प्रदेश कभी अपनी युवा शक्ति की वजह से भारत का केंद्र बिंदु हुआ करता था। आज कई दशक की निकम्मी सरकारों की वजह से बेरोज़गारी और प्रवासी मज़दूरों की राजधानी बन गया है। 

उत्तर प्रदेश में जहां एक तरफ लाखों युवा अपनी नौकरियों में चयन का इंतज़ार कर रहे हैं, वहीं करोड़ो युवा किसी भी तरह के रोज़गार पाने से वंचित हैं। युवा कांग्रेस के महासचिव अजित सिंह ने कहा कि वर्तमान में उत्तर प्रदेश की स्थिति यह है कि जनता शमशान से लेकर मंदिर तक कहीं भी सुरक्षित नहीं है। कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की कानून-व्यवस्था को जनता के सामने नंगा कर दिया है। 

सदस्यता ग्रहण समारोह में मुकेश अवस्थी ने कहा कि युवा की बेरोजगारी सरकार की कुनीतियों के कारण है। क्योंकि बिना पॉलिसी की सरकार युवाओं को लाचार कर रही है। रिजवान अली ने कहा कि नौजवानों को जोड़ेंगे और युवाओं की शक्ति को संगठित करके उत्तर प्रदेश को एक बेहतर प्रदेश बनाने के संकल्प पर कार्यरत होंगे।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.