बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी था महेंद्र, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

महेंद्र प्रताप हत्याकांड : बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी था महेंद्र, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

बाहुबली मुख्तार अंसारी का करीबी था महेंद्र, बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर उतारा मौत के घाट

Google Image | बाहुबली मुख्तार अंसारी

लखनऊ : राजधानी के कृष्णानगर स्थित विजयनगर में बीते रविवार देर शाम हुई महेंद्र प्रताप जायसवाल की हत्या के मामले में नई जानकारी मिली है। मृतक बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का करीबी था। इसके साथ ही गाजीपुर से हिस्ट्रीशीटर भी रहा है। वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद यह भी जानकारी मिली है कि बदमाशों ने महेंद्र के 4 गोलियां मारी थी, इसमें 2 सिर में एक पेट में और एक निजी पार्ट में लगी। बता दें कि पुलिस की 4 टीमें इस घटना का खुलासा करने के लिए लगाई गई हैं। जो सीसीटीवी फुटेज के आधार पर संदिग्धों से पूछताछ कर रही हैं। 

इन बिंदुओं पर पुलिस कर रही जांच
हत्यारोपितों की तलाश में जुटी पुलिस टीम ने घटनास्थल और उससे सटे मार्ग और मुख्य मार्गों के करीब 50 से अधिक सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं। सीसीटीवी कैमरे में कैद बदमाशों की फुटेज के आधार पर पुलिस की टीमें उनकी तलाश कर रही हैं। पुलिस गाजीपुर में चल रही रंजिश, रुपयों के विवाद, संबंधों समेत कई अन्य बिंदुओं पर पड़ताल कर रही है। पुलिस ने महेंद्र के पार्टनर असलम से भी घंटों पूछताछ की है। इसके अलावा महेंद्र के साथ ही असलम की भी काल डिटेल्स खंगाल रही है।

सीसीटीवी में कैद हुए दो हमलावर
बता दें कि जिस जगह पर ये वारदात हुई है उसके पास एक अपार्टमेंट में सीसीटीवी कैमरा लगा है। जिसमें बाइक सवार हमलावरों की तस्वीरें मिली है। हमलावर सुपर स्पलेंडर बाइक से थे। एक हमलावर नीली जैकेट व पीली पैंट पहने था। बाइक चला रहे इस हमलावर ने हेलमेट पहन रखी थी। वहीं पीछे बैठे हमलावर ने नीली जींस और गाजरी रंग का जैकेट पहना था। पुलिस फुटेज के आधार पर हमलावरो की तलाश कर रही है। वहीं संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही उनके वारदात स्थल तक पहुंचने व वहां से निकलने का रूट चार्ट तैयार किया है।

घटनास्थल से थाने की दूरी 1 किलोमीटर
जिस वक्त बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया है उस समय ठेकेदार महेंद्र विजयनगर में एक बिल्डिंग तुड़वा रहा था। इसी दौरान कुछ बाइक सवार बदमाश पहुंचे और वह ताबड़तोड़ महेंद्र के ऊपर गोलियां चलाने लगे। गोली सिर के पास लगने की वजह से वह मौके पर ही गिर गया। इस गोलीकांड के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।घटना शाम के समय होने की वजह से लोगों में दहसत का माहौल बन गया। आसपास के लोग घरों में कैद हो गए। बता दें कि जिस जगह पर यह घटना हुई है उसके करीब 1 किलोमीटर की दूरी पर कृष्णा नगर थाना है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.