सपा, बसपा, कांग्रेस का दामन छोड़ कई नेताओं ने बीजेपी का थामा हाथ, देखें लिस्ट

लखनऊ : सपा, बसपा, कांग्रेस का दामन छोड़ कई नेताओं ने बीजेपी का थामा हाथ, देखें लिस्ट

सपा, बसपा, कांग्रेस का दामन छोड़ कई नेताओं ने बीजेपी का थामा हाथ, देखें लिस्ट

Tricity Today | सपा, बसपा,कांग्रेस और लोकदल के नेताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की सदस्यता ग्रहण की है

सपा, बसपा, कांग्रेस का दामन छोड़ कई नेताओं ने बीजेपी का थामा हाथ, देखें लिस्ट लखनऊ : उत्तर प्रदेश के आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी भी किसी तरह की कसर छोड़ना नहीं चाहती है। यही वजह है कि अन्य दलों के नेताओं को अपनी पार्टी से जोड़कर खुद को मजबूत करने के प्रयास में जुटी है। रविवार को सपा, बसपा,कांग्रेस और लोकदल के नेताओं ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रभारी राधा मोहन सिंह और सांसद रीता बहुगुणा जोशी की मौजूदगी में सदस्यता ग्रहण की है। इस दौरान स्वतंत्र सिंह ने ने कहा कि भाजपा के विचारों और कार्यों से प्रभावित होकर जुड़ने के लिए आप सभी का पार्टी में स्वागत है

गुंडा मुक्त समाज का योगी सरकार ने किया पूरा
प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  की लोकप्रियता और राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के लोकप्रिय नेतृव में आप सभी का स्वागत करता हूँ हमारे नेताओ का ईमानदार और साफ़ छवि को देश नहीं विदेश में अपनाया गया है हमारी सरकार का विज़न गुण्डा मुक्त समाज का सपना यूपी की योगी सरकार ने पूरा किया है। हमारी केन्द्र सरकार की नीति और योगी सरकार के काम के चलते आज आम जनमानस आगे बढ़ रहा है। आज जो लोग जुड़े है उनके लिए लक्ष्य यही है कि गरीबों को पक्के मकान, बिजली, पानी और शिक्षा उन तक पहुचाएं ।


इन्होंने थामा भाजपा का दामन
बनारस से भावना पटेल, आगरा से सूरज पाल सिंह, बसपा से सुबोध पाराशर, पूर्व विधायक देव नारायण सिंह, हरदोई से विरेश कुमार पासी, समाजवादी पार्टी से रूबी प्रसाद, वाराणसी से शशीकांत राय, बसपा से प्रमोद कुमार सिंह, किसान यूनियन से राजू अहलावत, बसपा से मुकेश दीक्षित, बिजनौर से गायत्री पाराशर, गौतमबुद्ध नगर से मनोज भाटी, लोकदल से वीरेंद्र सिंह लोन, गाजियाबाद से चौधरी प्रताप सिंह, कुशीनगर से वीरेंद्र सिंह सैंथवार, कांग्रेस से आर के चौधरी, सपा से शुभम गुप्ता ने बीजेपी का हाथ थामा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.