मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का विपक्ष पर हमला,  कहा- पर्यटन पर निकल रहे राहुल गांधी

लखीमपुर खीरी मामला : मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का विपक्ष पर हमला,  कहा- पर्यटन पर निकल रहे राहुल गांधी

मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का विपक्ष पर हमला,  कहा- पर्यटन पर निकल रहे राहुल गांधी

Tricity Today | कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुए नरसंहार के मामले में सियासत तेज होती जा रही है विपक्ष आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर सरकार को घेर रहा है और पीड़ित परिवारों से मिलने की जद्दोजहद कर रही है। तो दूसरी तरफ यूपी सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने बुधवार को विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष का जो रवैया है वह बेहद नकारात्मक है। इस संवेदनशील मुद्दे पर माहौल को बिगाड़ने का प्रयास कर रहा है।

विपक्ष को ट्वीटर की राजनीति करने का मिला मौका
उन्होंने कहा कि विपक्ष को ऐसे मौकों पर घर पर बैठकर ट्विटर की राजनीति करने का अवसर मिलता है, वहां जाकर वह फोटो ऑफ कराएं और उसे सोशल मीडिया पर डालें, यही इनका मकसद रह जाता है। कोई बाधा ना उत्पन्न हो इसलिए सरकार ने कानून के तहत कुछ कदम उठाए हैं। इसके साथ ही उन लोगों से प्रार्थना भी सरकार ने की है कि वह लोग घटनास्थल पर ना जाए। लखीमपुर जाना ही है तो कुछ दिन बाद चले जाएं उनके परिवार से मिलने और अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर ले। लेकिन माहौल को बिगाड़ने की इजाजत आप को नहीं दी जाती है। इसलिए यह कानून के तहत कार्यवाही की जा रही है।

पर्यटन पर निकल रहे राहुल गांधी
मंत्री सिद्धार्थ नाथ ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि आज गांधी परिवार के नंबर वन एक और युवराज को जोश आया की बहन तो है ही मैं कहां हूं इसलिए उन्होंने कहा कि हम भी पर्यटन पर निकल लें। उन्होंने कहा कि लखीमपुर मामले में दोषियों को सजा मिलेगी और लखीमपुर का सच सामने लाकर रहेंगे। किसानों का योगी आदित्यनाथ सरकार में विश्वास और भरोसा है और यही वजह है कि उन्होंने लखीमपुर खीरी कांड के बाद एक समझौते की दिशा में काम किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.