मंत्री सुरेश खन्ना औचक निरिक्षण करने पहुंचे हरदोई और सामने आ गया सांड, जानिए फिर क्या हुआ

Lucknow : मंत्री सुरेश खन्ना औचक निरिक्षण करने पहुंचे हरदोई और सामने आ गया सांड, जानिए फिर क्या हुआ

मंत्री सुरेश खन्ना औचक निरिक्षण करने पहुंचे हरदोई और सामने आ गया सांड, जानिए फिर क्या हुआ

Tricity Today | निरिक्षण करते हुए मंत्री सुरेश खन्ना

Hardoi : उत्तर प्रदेश योगी सरकार की दोबारा वापसी के से लगर्तार मंत्री, विधायक सक्रीय मोड़ में हैं यही वजह है की एक-एक कर सभी नेता यूपी के अलग-अलग जनपदों में जाकर औचक निरिक्षण करने में जुटे हैं। इसी क्रम में रविवार को प्रदेश के वित्त एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश खन्ना अपने काफिले के साथ शहर के मोहल्लों में साफ-सफाई व्यवस्था का जायजा लेने निकले। इसी बीच एक सांड उनकी फ्लीट में घुस गया। इस पर पुलिस अफसरों में हड़कंप मच गया। हालांकि, सांड ने किसी पर भी हमला नहीं किया, लेकिन लोगों को जिधर जगह मिली उधर भाग खड़े हुए। इस दौरान अल्पसंख्यक मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी भी मौजूद रहे।

जिला अस्पताल में मिली कई खामियां 
वहीं, निरीक्षण के दौरान सुरेश खन्ना ने शहर में साफ-सफाई की अच्छी व्यवस्था न होने पर नाराजगी जताई। निरीक्षण के दौरान मंत्री को जिला अस्पताल मे कई वार्डों में गंदगी मिली। शहर की गलियों में आवारा जानवर भी घूमते मिले। व्यवस्थाएं तो तमाम प्रकार से चाक-चौबंद की गई थी लेकिन आवारा जानवरों और गंदगी ने मंत्री के स्वागत की तमाम व्यवस्थाओं पर फिलहाल पानी फेर दिया है। इसके बाद मंत्री सुरेश खन्ना गौशाला पहुंचें जहाँ पर उन्होंने वहां की व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

फटे गद्दे देख भड़के मंत्री 
सुरेश खन्ना को जिला चिकित्सालय की व्यवस्था दुरुस्त नहीं मिली। माइनर ओटी में गद्दे फटे मिले। मरीजों के बेड के नीचे गंदगी मिली। खुले में रखे ट्रांसफार्मर व उसके पास गंदगी को लेकर मंत्री सुरेश खन्ना ने उसे कूड़ादान बताया। शौचालय में भी सफाई व्यवस्था बेहतर नहीं थी। गंदगी और व्यवस्थाएं ठीक न देख कैबिनेट मंत्री ने जताई नाराजगी। डायलसिस सेंटर में ताला बंद था। मंगाने पर भी चाबी नहीं मिली। कुछ देर इंतजार के बाद ताला तोड़ने की तैयारी हुई, लेकिन बाद में ताला तोड़ने से मना कर दिया गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.