दहशत में जी रहा मोहल्ला, पुलिस भी कार्रवाई न करने पर मजबूर, आखिर कौन है ये दबंग सोनम यादव

लखनऊ : दहशत में जी रहा मोहल्ला, पुलिस भी कार्रवाई न करने पर मजबूर, आखिर कौन है ये दबंग सोनम यादव

दहशत में जी रहा मोहल्ला, पुलिस भी कार्रवाई न करने पर मजबूर, आखिर कौन है ये दबंग सोनम यादव

Tricity Today | दहशत में जी रहा मोहल्ला

Lucknow News: लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में खुद को तथाकथित बीजेपी नेता बताने वाली सोनम ने मोहल्ले वासियों का जीना हराम कर दिया है। आलम ये है कि सोनम की प्रताड़ना से तंग आ कर मोहल्ले वाले अपना घर छोड़ने पर मजबूर हैं। इतना ही नहीं क्षेत्रीय पुलिस किन्नर सोनम का साथ दे रही है मौके पर पहुंचकर घर खुदवा देने की धमकी दे रही है। बता दें कि मुख्यमंत्री आवास के पीछे 5 विक्रमादित्य मार्ग पर स्थित क्रिश्चन कॉलनी स्थित एक मकान में रहने वाली सोनम नाम की किन्नर ने लोगों को अपना घर छोड़ने पर मजबूर कर दिया है। पीड़ितों का आरोप है कि किन्नर आये दिन बवाल मचाती है पुलिस को इस मामले में तहरीर भी दी गयी है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। उन्होंने कहा अगर ऐसा ही चलता रहा तो परिवार समेत आत्महत्या कर लेंगे। वहीं पुलिस का कहना है कि घर में मौजूद दीवाल को लेकर दोनों पक्षों के बीच आपसी विवाद है। 

ये था मामला
मोहल्ले में रहने वाली चुम्मा और सोनाली ने बताया की 1984 से हम लोग विक्रमादित्य मार्ग स्थित क्रिश्चियन कॉलोनी में रह रहे हैं लेकिन पिछले 1 साल से सोनम यादव क्रिश्चियन कॉलोनी में आकर रहने लगी जोकि आए दिन शराब पीकर गाली गलौज करती है साथ ही मारने की धमकी भी देती है आरोप है कि पुलिस भी किन्नर का साथ देती है बीते कुछ दिन पहले सोनम पुलिस लेकर पीड़ितों के घर में घुस गई और मकान खाली कराने की धमकी देने लगी। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि अपने व अपने परिवार के जीवन का भय लगातार बना हुआ है और पुलिस द्वारा किसी भी प्रकार की सहायता नहीं की जा रही है उल्टा शिकायत करने पर पुलिस विपक्ष के साथ मिलकर प्रताड़ित कर रही है

पुलिस ने बताया आपसी विवाद
इंस्पेक्टर गौतमपल्ली ने बताया कि क्रिश्चियन कॉलोनी स्थित सोनम यादव का मकान है और उनके पड़ोसी ने सोनम की दीवाल पर स्लेप डाल रखी है जिससे उन्हें आपत्ति है। यही कारण है कि दोनों पक्षों में विवाद बना हुआ है। उन्होंने बताया इसको लेकर SDM भी मौके पर आकर निरीक्षण कर चुके हैं। दोनो की तरफ से तहरीर दी गयी है मामले की जांच की रही है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.