सांसद आजम खान का हॉस्पिटल ने  हेल्थ बुलेटिन जारी किया, कहा- तबीयत चिंताजनक बनी हुई है

Lucknow: सांसद आजम खान का हॉस्पिटल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया, कहा- तबीयत चिंताजनक बनी हुई है

सांसद आजम खान का हॉस्पिटल ने  हेल्थ बुलेटिन जारी किया, कहा- तबीयत चिंताजनक बनी हुई है

Google Image | सांसद आजम खान का हॉस्पिटल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया

सांसद आजम खान का हॉस्पिटल ने  हेल्थ बुलेटिन जारी किया, कहा- तबीयत चिंताजनक बनी हुई है समाजवादी पार्टी के नेता व रामपुर से सांसद आजम खान की स्थिति अभी भी कसमकश और नाजुक बनी हुई है। मेदांता हॉस्पिटल ने हेल्थ बुलेटिन जारी किया है और वहाँ के डॉक्टरों ने बताया है की आजम खान को अभी आईसीयू में रखा हुआ है। अभी उनके बेटे अब्दुल्ला आजम खान की हालत स्थित है। हेल्थ बुलेटिन जारी करते हुए हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने बताया कि आजम खान को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

सीतापुर जेल में बंद सांसद आजम खान पिछले महीने के अंत में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उनके साथ उनके बेटे अब्दुल्ला खान भी संक्रमित हुए। शुरु में तो दोनों ने लखनऊ इलाज करवाने से मना कर दिया था। लेकिन 9 मई को उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई। जिसके बाद जल्दी जल्दी में उनको लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मेदांता हॉस्पिटल के मेडिकल डायरेक्टर डॉ राकेश कपूर ने कहा कि जब आजम खान मेदांता लाए गए। तो उनको 4 से 5 लीटर ऑक्सीजन की प्रति घंटे जरूरत पड़ रही थी।क्योंकि कोरोना की वजह से लग्स में निमोनिया हो गया था।

 आजम खान की सीवियरिटी और डिजीज बढ़ी है। जिस वजह से ऑक्सीजन और बढ़ाना पड़ा। साथ ही उनको कोविड वार्ड से आईसीयू में शिफ्ट किया गया। उन्होंने आगे कहा कि कोरोना प्रोटोकॉल के तहत उनका इलाज किया जा रहा है। आजम खान को आईसीयू में ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। संक्रमण अभी बना हुआ है। ऐसी स्थिति में क्रिटिकल केयर विशेषज्ञों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है। अभी मामला थोड़ा पेचीदा है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.