मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की जमानत अर्जी मंजूर, पीएम मोदी से लगाई थी गुहार

गुहार: मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की जमानत अर्जी मंजूर, पीएम मोदी से लगाई थी गुहार

मुनव्वर राना के बेटे तबरेज की जमानत अर्जी मंजूर, पीएम मोदी से लगाई थी गुहार

Google Image | मशहूर शायर मुनव्वर राना

लखनऊ।  मशहूर शायर मुनव्वर राना इन दिनों अपनी शेरो शायरी से नहीं बल्कि विवादित बयानों और मुकदमों से ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। बीते दिनों जहां विवादित बयान के चलते उनके ऊपर मुकदमा दर्ज किया गया था तो वही बुधवार को उनके बेटे तबरेज को भी रायबरेली पुलिस ने लखनऊ स्थित आवास से गिरफ्तार किया था। इसके बाद गुरुवार को रायबरेली सीजेएम कोर्ट ने तबरेज राना की जमानत अर्जी मंजूर कर दी है। 20 हजार के दो जमानत पर जमानत अर्जी मंजूर की गई है। बता दें कि तबरेज के ऊपर खुद पर गोली से जानलेवा हमला करने का आरोप है जिसकी वजह से रायबरेली के शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज हुआ था। 

पीएम मोदी से कहा मुझे भी बना दो मंत्री
मुनव्वर राना ने बेटे की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को सुबह उन्होंने कहा था कि एक सांसद के बेटे के ऊपर भी यही केस चला था। तो मोदीजी ने उसको मंत्री बना दिया। तो अगर सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास, सब है तो मोदीजी मुझे भी मंत्री बना दें. क्योंकि मेरे बेटे ने भी वही जुर्म किया है।'

ये था मामला
शायर मुनव्वर राना के बेटे  तबरेज राना पर लखनऊ-प्रयागराज हाईवे पर त्रिपुला चौराहे पर स्थित एक पेट्रोलपंप पर सरेशाम जानलेवा हमला किया गया था। तबरेज ने कोतवाली में हमले की साजिश रचने का आरोप लगाते हुए अपने चाचा इस्माइल राना, राफे राना, शकील राना, जमील राना और चचेरे भाई यासर राना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

तबरेज ने खुद पर कराया था हमला
पुलिस ने जांच में मामला झूठा पाया। एसपी ने घटना का खुलासा करते हुए दावा किया था कि तबरेज ने अपने ऊपर हमले की साजिश खुद रची थी। पुलिस इस घटना की साजिश में साथ देने और तबरेज की कार पर गोली चलाने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भेज चुकी है। पुलिस ने तबरेज की तलाश में लखनऊ स्थित आवास पर छापा भी मारा था लेकिन वह फरार हो गया।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.