किशोरी हत्याकांड में मिला नया एंगल, 6 को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

लखनऊ : किशोरी हत्याकांड में मिला नया एंगल, 6 को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

किशोरी हत्याकांड में मिला नया एंगल, 6 को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी

Tricity Today | किशोरी हत्याकांड

राजधानी लखनऊ के सरोजनी नगर थानाक्षेत्र में किशोरी की हत्या के मामले में पुलिस की पड़ताल जारी है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी तक न आने से पुलिस तय नही कर पाई है की किशोरी की हत्या किस कारण हुई है। गौरतलब है कि सरोजनी नगर इलाके में रविवार सुबह नवोदय विद्यालय के पास जंगल में शव मिला था। जिसके बाद पुलिस किशोरी की शिनाख्त के साथ ही सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। शक के दायरे में आए 6 युवकों को हिरासत में लेकर रात से ही पूछताछ करने में जुटी है। बता दें कि किशोरी की कमर समेत शरीर पर कई जगह चोट के गहरे निशान मिले थे। जिसे देखकर बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई थी।

बीएससी की पढ़ाई के साथ ज्वेलर्स की शॉप पर करती थी काम
पुलिस की पड़ताल में सामने आया कि किशोरी के पिता आलमबाग स्थित एक रेस्टोरेंट पर गार्ड की नौकरी करते हैं। उसकी मां भी नादरगंज के एक कारखाने में काम करती है। बीएससी की पढ़ाई करने के साथ किशोरी एक ज्वैलर्स की दुकान पर नौकरी भी करती थी। एक महीने पहले परिवार स्कूटर इंडिया के सामने जहां किराए पर कमरा लेकर रहता था। वहां एक युवक अक्सर किशोरी से मिलने आता था। मकान मालिक और मोहल्ले वाले इसका विरोध करते थे। इसकी वजह से मृतका के परिवार को वहां से कमरा खाली करना पड़ा था। इसकी वजह से लड़की उस पुराने परिचित लड़के से दूरी बनाने लगी और उसका परिवार पास में दूसरे मकान में कमरा लेकर रहने लगा। लेकिन यहां भी मकान मालिक के लड़के से इनका आये दिन विवाद शुरू हो गया। पुलिस मान रही है कि यह विवाद भी लड़की की वजह से ही शुरू हुआ था।

आपको बता दें कि रविवार की सुबह लखनऊ के जंगलों में एक किशोरी का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला था। सूचना मिलने पर डीसीपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि किशोरी के साथ रेप करने के बाद मौत के घाट उतारा गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। अभी तक किशोरी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किशोरी की मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.