न्यायमूर्ति राकेश श्रीवास्तव की सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान को लगी गोली, हालत नाजुक

Lucknow : न्यायमूर्ति राकेश श्रीवास्तव की सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान को लगी गोली, हालत नाजुक

न्यायमूर्ति राकेश श्रीवास्तव की सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान को लगी गोली, हालत नाजुक

Tricity Today | पीएसी जवान मनोज कुमार मौर्य के लगी गोली

न्यायमूर्ति राकेश श्रीवास्तव की सुरक्षा में तैनात पीएसी जवान को लगी गोली, हालत नाजुक लखनऊ: लखनऊ के गौतमपल्ली थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया। जब मुख्यमंत्री आवास के बगल में कालिदास मार्ग स्थित न्यायमूर्ति राकेश श्रीवास्तव के आवास पर ड्यूटी पर तैनात मनोज कुमार मौर्य की एसएलआर से अचानक गोली चल गई। सीने के पास गोली लगने से पीएसी का सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस घायल सिपाही को सिविल अस्पताल ले गई जहां से उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया हैं। फिलहाल सिपाही की हालत नाजुक बताई जा रही है।

अचानक चली गोली
डीसीपी मध्य अपर्णा रजत कौशिक के मुताबिक, सुबह करीब 5:00 बजे सिपाही मनोज एसएलआर की मैगजीन सही कर रहे थे तभी अचानक उनकी राइफल से गोली चल गई। पूछताछ के दौरान घायल अवस्था में मनोज ने भी गोली चलने की यही वजह बताई है। घायल मनोज न्यायमूर्ति राकेश श्रीवास्तव की सुरक्षा में तैनात है। वह मूल रूप से गोंडा के निवासी हैं। उन्होंने बताया गंभीर हालत में उन्हें सिविल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है। डीसीपी ने बताया कि सर्जरी विभाग में गंभीर हालत में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल हालत नाजुक बनी हुई है।

20 नवंबर को सीएम सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने की थी आत्महत्या
बीते 20 नवंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में तैनात एक पुलिसकर्मी ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। लखनऊ के महानगर थाना क्षेत्र के राजकीय कॉलोनी में हुई इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया था। मूल रूप से गोंडा करनैलगंज निवासी शेष कुमार सिंह चार साल से मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात थें। पुलिस ने बताया था कि शेष कुमार सुबह करीब सात बजे सीएम सुरक्षा ड्यूटी से लौटे थे।

अन्य खबरे

Copyright © 2021 - 2022 Tricity. All Rights Reserved.