पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से किया पोस्ट

बड़ी खबर : पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से किया पोस्ट

पीएम मोदी और सीएम योगी को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से किया पोस्ट

Google Image | पीएम मोदी और सीएम योगी

लखनऊ : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ को एक बार फिर बम से उड़ाने की धमकी मिली है। गुरुवार यानी दिवाली के दिन सोशल मीडिया पर दीपक शर्मा नाम के ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 कंट्रोल रूम के ट्विटर हैंडल पर यह धमकी दी गई है। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मचा गया है। इस ट्वीट को गंभीरता से लेते हुए 112 ने उच्च अधिकारियों को जानकारी दी। जिसके बाद आरोपी की तलाश में क्राइम ब्रांच समेत पुलिस की कई टीमें जुट गई हैं।

धमकी के साथ कि गयीं आपत्तिजनक टिप्‍पणियां
बीते 4 नवंबर को दीपक शर्मा के नाम से बने ट्विटर अकाउंट से यूपी 112 के ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया गया। इसमें पीएम मोदी और सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने के साथ उन पर आपत्तिजनक टिप्‍पणियां भी की गई हैं। यूपी 112 ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आला अफसरों को जानकारी दी। पुलिस टीमें मामले की छानबीन कर रहीं हैं। 

आरोपी की तलाश में क्राइम ब्रांच की कई टीमें लगी
डीसीपी क्राइम पीके तिवारी ने बताया ट्विटर पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच की कई टीमें छानबीन कर रही हैं। मामले का जल्द ही खुलासा कर आरोपी की गिरफ्तारी के साथ ही कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा इस बात की भी जांच की जा रही है कि कहीं ये फर्जी अकाउंट तो नहीं है। आपको बता दें कि इससे पहले भी पीएम मोदी और सीएम योगी को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। पुलिस ने हर बार मुकदमा दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.