Lucknow : गब्बर सिंह गुर्जर पर पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम, एसटीएफ से मुठभेड़ में लगी गोली, साथी फरार

गब्बर सिंह गुर्जर पर पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम, एसटीएफ से मुठभेड़ में लगी गोली, साथी फरार

Tricity Today | गब्बर सिंह गुर्जर

पश्चिम उत्तर प्रदेश में आतंक का पर्याय बन चुका गब्बर सिंह गुर्जर आखिरकार आगरा में यूपी एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया है। बीती रात एसटीएफ के साथ हुई मुठभेड़ में गब्बर सिंह के पैर में गोली लगी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हालांकि, उसका साथी मौके से भागने में सफल रहा है। उसकी तलाश की जा रही है। 

वेस्ट यूपी में आए दिन संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस कि नाक में दम करने वाले शातिर बदमाश गब्बर सिंह की बीती रात यूपी एसटीएफ और आगरा पुलिस से मुठभेड़ हो गई। वारदात तब हुई जब गब्बर सिंह अपने साथी खड़गपुर (राजस्थान) निवासी रवि के साथ बाइक से जा रहा था। एसटीएफ ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गब्बर सिंह बीते काफी समय से अपने साथी रवि के साथ राजस्थान बॉर्डर से करीब पांच सौ मीटर पहले खैरागढ़ जिले के होशियार पुर गांव में रह रहा है। जिसकी घेराबंदी कि गई तो गब्बर सिंह ने पुलिस टीम पर गोलियां चला दीं। काफी देर चली मुठभेड़ के बाद गब्बर सिंह के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल होकर वहीं गिर गया। जबकि उसका साथी पकड़े जाने के डर से मौके से भाग निकला। 

यूपी एसटीएफ का कहना है कि गब्बर सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बदमाश गब्बर सिंह पर पुलिस ने 50 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। उसके ऊपर हत्या और हत्या के प्रयास समेत करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।

अन्य खबरे

Copyright © 2019-2020 Tricity. All Rights Reserved.