उत्तर प्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य सुव‍िधाओं को लेकर प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर न‍िशाना

Lucknow: उत्तर प्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य सुव‍िधाओं को लेकर प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर न‍िशाना

उत्तर प्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य सुव‍िधाओं को लेकर प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर न‍िशाना

Google Image | उत्तर प्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य सुव‍िधाओं को लेकर प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर न‍िशान

उत्तर प्रदेश में स्‍वास्‍थ्‍य सुव‍िधाओं को लेकर प्रियंका गांधी का योगी सरकार पर न‍िशाना पूरा उत्तर प्रदेश कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है।उत्तर प्रदेश में मामले कम हुए है पर इतने भी नहीं अभी भी कई लोग ऐसे है जिन्हें हॉस्पिटल में बेड और ऑक्सीजन की सुविधा तक नहीं मिल रही है। अभी उत्तर प्रदेश के गांवों और छोटे शहरों में स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रिंयका गांधी वाड्रा ने योगी सरकार पर एक बार फिर से न‍िशाना साधा है। प्रि‍यंका गांधी ने 32 लाख की आबादी वाले ब‍िजनौर में RTPCR टेस्‍ट की संख्‍या कम होने वाले हाईकोर्ट के बयान के जरिए योगी सरकार पर हमला क‍िया है। उन्‍होंने कहा क्या यूपी सरकार तीसरी लहर के लिए रास्ता बनाकर फिर उससे लड़ने की तैयारी कर रही है।

अभी प्रि‍यंका गांधी वाड्रा ने मंगलवार को ट्वीट कर लिखा है बिजनौर की 32 लाख आबादी पर रोज मात्र 800-1000 RTPCR टेस्ट होते हैं। माननीय हाई कोर्ट ने कहा बिजनौर जैसे जिले में प्रतिदिन 4-5 हजार RTPCR टेस्ट होने चाहिए वर्ना हम तीसरी लहर को आमंत्रण दे रहे हैं। प्रि‍यंका ने आगे ल‍िखा क्या उप्र सरकार तीसरी लहर के लिए रास्ता बनाकर फिर उससे लड़ने की तैयारी कर रही है।
  अभी हाल में इलाहाबाद हाइकोर्ट ने सोमवार को गांवों और छोटे शहरों में स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा करते हुए कहा कि सब राम भरोसे है। दो जजों जस्टिस सिद्धार्थ वर्मा और अजीत कुमार की बेंच राज्य में कोरोना मरीजों की अच्छी देखभाल की मांग करने वाली याचिका पर सुनवाई कर रही थी। बेंच ने कहा कि छोटे शहरों और गांवों में स्वास्थ्य व्यवस्था राम भरोसे ही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.