राजा भैया ने बीवी से मांगा तलाक, 27 साल पहले इस राजघराने में हुई थी शादी

बड़ी खबर : राजा भैया ने बीवी से मांगा तलाक, 27 साल पहले इस राजघराने में हुई थी शादी

राजा भैया ने बीवी से मांगा तलाक, 27 साल पहले इस राजघराने में हुई थी शादी

Google Image | राजा भैया और भावनी

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में कुंडा विधानसभा सीट से विधायक रघुराज प्रताप उर्फ राजा भैया अपनी पत्नी से तलाक लेना चाहते हैं। इसको लेकर उन्होंने दिल्ली की साकेत कोर्ट में याचिका दाखिल की है। जिसकी सुनवाई आगामी 10 अप्रैल को होगी। राजा भैया और उनकी बीवी भावनी के तलाक का नोटिस सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। यह समय चर्चा का विषय भी बना हुआ है। 

वर्ष 1995 में हुई थी शादी
दरअसल, राजा भैया और भावनी की शादी वर्ष 1995 में हुई थी। उनकी बीवी भानवी बस्ती राजघराने से तालुक रखती है। दोनों के रिश्ते को 27 साल हो गए है। आपको बता दें कि कुछ दिन पहले राजा भैया की पत्नी भानवी ने राजा भैया के करीबी अक्षय प्रताप समेत 7 पर मुकदमा दर्ज कराया था। इस मामले में राजा भैया ने अक्षय प्रताप का खुलकर समर्थन किया था।

राजा भैया और भावनी कुमारी के बीच क्यों आई दरारें
राजा भैया और भावनी कुमारी के बीच में दरारें तब पड़ी थी। जब भावनी कुमारी ने राजा भैया के चचेरे भाई अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था। भावनी कुमारी ने अक्षय प्रताप सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा संख्या 420, 467, 468, 471, 109 और 120बी के तहत मुकदमा दर्ज करवाया। इस मामले के बाद राजा भैया ने अपने चचेरे भाई अक्षय प्रताप सिंह का खुलकर समर्थन किया था। जिसकी वजह से राजा भैया और उनकी बीवी के बीच दरार आ गई।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.