सपा प्रवक्ता आईपी सिंह पर हुआ मुकदमा, व्यापारी ने लगाया अपहरण और जान से मारने की कोशिश का आरोप

Lucknow Breaking : सपा प्रवक्ता आईपी सिंह पर हुआ मुकदमा, व्यापारी ने लगाया अपहरण और जान से मारने की कोशिश का आरोप

सपा प्रवक्ता आईपी सिंह पर हुआ मुकदमा, व्यापारी ने लगाया अपहरण और जान से मारने की कोशिश का आरोप

Tricity Today | IP Singh

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह के ऊपर लखनऊ के विभूति खंड थाने में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है पामविले अंसल गोल्फ सिटी निवासी व्यापारी अवधेश सिंह ने रविवार को 147,342,307,504,506 जैसी गंभीर धाराओं में आईपी सिंह, मनोज सिंह और उदय यादव समेत अज्ञात लोगों पर मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोप है कि इन लोगों ने अवधेश का अपहरण किया और जान से मारने की कोशिश की है।

 व्यापारी द्वारा दर्ज करवाई गई FIR में यह लिखा गया है कि उन्होंने सपा प्रवक्ता से व्यापार हेतु 34 लाख रुपए अपने व अपनी पत्नी के अकाउंट में ट्रांसफर करवाए थे। जिसका मासिक लाभांश भी देता रहा।उन्होंने आगे लिखा कि कोरोना के कारण मेरा व्यापार बंद हो गया जिसकी वजह से पिछले 4 महीनों से मासिक लाभांश नहीं दे सका। मैंने निवेदन के साथ यह भी कहा था कि मैं लाभांश का पैसा अक्टूबर माह के बाद से दे दूंगा।

 तो वही इसको लेकर पिछले सप्ताह आईपी सिंह के द्वारा 9450523603 नंबर से मुझे कॉल की गई शहर के बाहर होने के कारण मैं फोन कॉल अटेंड नहीं कर पाया। हालांकि की इस बात की सूचना मेरे द्वारा आईपी सिंह के भाई मनोज सिंह को बताया कि मैं 7 दिनों में आपसे मिलता हूं जिसमें 1 दिन विलंब हो गया। जिसके बाद इन लोगों ने मेरा अपहरण किया और मुझे जान से मारने की कोशिश की है।

बीती 11 मई को भाजपा के राज्य सभा सांसद संजय सेठ के निजी सहायक अनूप पांडेय ने गौतम पल्ली थाने में तहरीर दी थी। जिसके आधार पर पुलिस ने सपा प्रवक्ता आईपी सिंह, महेंद्र कुरिया, रामदत्त तिवारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था।इस सभी पर सोशल मीडिया पर सांसद और उनके परिवार की छवि खराब करने की साजिश का आरोप था। भाजपा सांसद संजय सेठ के पुत्र पर मृत थाई युवती पियाथेडा को लखनऊ बुलाने का आरोप सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इन तीनों लोगों ने लगाया था।
 

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.