सरेराह हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, तीन पकड़े गए

हत्या : सरेराह हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, तीन पकड़े गए

सरेराह हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, तीन पकड़े गए

Google Image | गोली चलने से इलाके में हड़कंप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी में अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि राह चलते किसी भी व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर देते हैं। सहादतगंज थाना क्षेत्र के कैम्पवेल रोड स्थित बाजपेई मिष्ठान भंडार के बगल में करीब 8 बजे अन्नू अनवर को गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। गोली चलने से इलाके में हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक अन्नु अनवर को गर्दन में सटा के गोली मारी गयी है। प्रॉपर्टी डीलर अन्नु तंबाकू मंडी चौपटिया का रहने वाला है और सहादतगंज थाने से हिस्ट्रीशीटर है।

रेकी कर दिया हत्या को अंजाम
आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने अनवर को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया जहां। जानकारी के मुताबिक अनु अनवर तंबाकू मंडी चौपटिया का रहने वाला है और  सहादतगंज थाने से हिस्ट्रीशीटर है तथा प्रॉपर्टी का काम करता है। कई दिनों से जमीनी विवाद भी चल रहा था। आरोपी रेकी कर रहे थे। इसके बाद मौका देख कर शानिवार को हमला कर दिया। 

हिस्ट्रीशीटर को मारी गयी गोली
एडीसीपी पश्चिमी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने बताया 8 बजे बाजपई मिष्ठान के पास म्रतक पहुचा था जहां घटना हुई है। जिसे गोली मारी गई वो सआदतगंज थाने से हिस्ट्रीशीटर है। मौके से तीन लोग हिरासत में लिए गए है। पुलिस की टीम उनसे पूछताछ कर रही है। किस वजह से हत्या हुई पूछताछ के बाद साफ हो पायेगा। जिसे गोली मारी गई उसे तत्काल ट्रामा भेजा गया था। सआदतगंज के चौपटिया का म्रतक निवासी है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.