बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती की पिटाई, आरोपी पर केस दर्ज

यूपी में स्कूल टीचर बनी हैवान : बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती की पिटाई, आरोपी पर केस दर्ज

बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा के नाती की पिटाई, आरोपी पर केस दर्ज

Tricity Today | नेता सतीश चंद्र मिश्रा

Lucknow News : उत्तर प्रदेश से आएदिन स्कूलों में छात्रों की पिटाई के मामले सामने आ रहे हैं। ऐसा नहीं है कि पुलिस इन मामलों में कोई एक्शन नहीं लेती। पुलिस की सख्ती के बावजूद ऐसे मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। शनिवार की सुबह ग्रेटर नोएडा के स्कूल में छात्र की पिटाई का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि इसी तरह का एक और मामला सामने आ गया। ताजा मामला बहुजन समाज पार्टी (BSP) के वरिष्ठ नेता सतीश चंद्र मिश्रा (Satish Mishra) के परिवार से जुड़ा है। सतीश चंद्र मिश्रा के नाती की स्कूल की महिला टीचर ने बुरी तरह से पिटाई कर दी है। 

स्कूल नहीं लिया कोई एक्शन नहीं
जानकारी के मुताबिक, सतीश चंद्र मिश्रा का नाती और परेश मिश्रा का बेटा लामार्टिनियर ब्वायज स्कूल में कक्षा 5 का छात्र है। आरोप है कि स्कूल की पीटी टीचर संगीता सहाय ने मासूम की बुरी तरह से पिटाई कर दी। पहले तो मामले की शिकायत परिजनों ने स्कूल प्रिंसिपल से की, लेकिन आरोपी टीचर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद बीएसपी नेता सतीश चंद्र मिश्रा के दामाद और हाईकोर्ट के वकील परेश मिश्रा ने आरोपी महिला टीचर के खिलाफ गौतम पल्ली थाने में केस दर्ज कराई ।

बच्चा स्कूल जाने को तैयार नहीं
शिकायत के मुताबिक, बच्चा महिला टीचर की पिटाई के बाद काफी डरा हुआ है। आरोप है कि महिला टीचर ने थप्पड़ों और डंडों से मासूम की पिटाई की है। बच्चा इतना डर गया है कि वह स्कूल जाने से भी मना कर रहा है और गुमसुम रहने लगा है। पुलिस को दी गई शिकायत में ये भी दर्ज है कि आरोपी महिला टीचर ने अन्य छात्रों की भी पिटाई की है। बताया जा रहा है आरोपी महिला टीचर का स्कूल में अच्छा प्रभाव है। इसलिए प्रिसिंपल भी उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं ले रहे हैं।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.