ट्रक में छुपा कर करोड़ों रुपये का स्मैक ले जा रहे थे तस्कर, यूपी एसटीएफ ने 2 को धरदबोचा

लखनऊ : ट्रक में छुपा कर करोड़ों रुपये का स्मैक ले जा रहे थे तस्कर, यूपी एसटीएफ ने 2 को धरदबोचा

ट्रक में छुपा कर करोड़ों रुपये का स्मैक ले जा रहे थे तस्कर, यूपी एसटीएफ ने 2 को धरदबोचा

Tricity Today | ट्रक में छुपा कर करोड़ों रुपये का स्मैक ले जा रहे थे तस्कर

ट्रक में छुपा कर करोड़ों रुपये का स्मैक ले जा रहे थे तस्कर, यूपी एसटीएफ ने 2 को धरदबोचा लखनऊ : यूपी एसटीएफ ने सोमवार को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मादक पदार्थ (स्मैक) की तस्करी करने वाले शातिर गिरोह का पर्दाफाश किया है। इनके कब्जे से 1 किलो से अधिक स्मैक बरामद हुई है। जिसकी अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है।मुखबिर की सूचना पर एसटीएफ ने मोहम्मद नाजीम व सुनील कुमार को बाराबंकी के मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के फूलपुर चौराहा सूरतगंज से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बता दे की आरोपी तस्कर ट्रक के नीचे मौजूद धुरे में करोड़ों रुपये का स्मैक छुपाकर ला रहे थे। 

ट्रक के धुरे में छुपाई थी स्मैक
गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि इम्फाल मणिपुर से मुल्ला नामक तस्कर उत्तर प्रदेश में स्मैक की सप्लाई करता है। जो तस्करी करने के तरीके में जल्दी-जल्दी परिवर्तन करता रहता है। उसके द्वारा अति गोपनीय तरीके से मुझसे संपर्क कर बिना अपने बारे में ज्यादा कुछ बताएं मुझे दिया। जिसे मैंने अपने ट्रक के धुरे में छिपा लिया। उसने मुझे बरेली पहुंचकर अपने मोबाइल नंबर पर कॉल करने के लिए बताया था। इसके बाद उसने कहा था कि एक व्यक्ति तुमसे मिलेगा जो तुमको इसमें पहुंचाने की एवज में 1 लाख रुपये देगा और तुमसे स्मैक ले लेगा।

ये हुई बरामदगी
आरोपियों के पास से 1.50 किलो ग्राम स्मैक, 690 रुपये नगद, एक ट्रक, दो मोबाइल फोन, 3 एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, दो आधार कार्ड और दो डीएल बरामद किया गया है। इनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। यूपी एसटीएफ आरोपियों के पुराने आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।

अन्य खबरे

Copyright © 2020 - 2021 Tricity. All Rights Reserved.