टीचर ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, आवाज उठाई तो कहा- बच्ची हुई गलतफहमी का शिकार

Lucknow : टीचर ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, आवाज उठाई तो कहा- बच्ची हुई गलतफहमी का शिकार

टीचर ने छात्रा के साथ की अश्लील हरकत, आवाज उठाई तो कहा- बच्ची हुई गलतफहमी का शिकार

Google Image | Symbolic Image

Lucknow News : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में छात्रा के साथ अध्यापक द्वारा छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। दरअसल, किशोरी ने ड्यूटी के दौरान शिक्षक पर छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। जिसका विरोध करने पर अध्यापक ने उसे गलतफहमी बताया। वहीं इसके बाद स्कूल के प्रधानाचार्य और अन्य अध्यापकों से शिकायत करने पर शिक्षक को बर्खास्त कर दिया गया। 

टहलते वकत की छेड़छाड़
जब छात्रा घर पर पहुंची तो उसने इस बारे में अपने परिजनों को बताया। जिसके बाद परिजनों ने गोमतीनगर थाने में जाकर आरोपी अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। मिली जानकारी के अनुसार 14 वर्षीय छात्रा की स्कूल में परीक्षाएं चल रही है। 24 सितंबर को जिस कमरे में वह परीक्षा दे रही थी वहां पर मोहम्मद तारीक नामक अध्यापक की ड्यूटी लगी हुई थी। छात्रा ने आरोप लगाया है कि क्लास रूम में टहलते वक्त अध्यापक ने उसके पास से गुजरते समय छेड़छाड़ की है। जिसके बाद जब उसने इसका विरोध किया तो अध्यापक ने इसको उसकी गलतफहमी बता दिया। फिर छात्रा ने इस बारे में प्रधानाचार्य और अन्य शिक्षकों को बताया जिसके बाद को मोहम्मद तारीक को बर्खास्त कर दिया गया। 

पुलिस का बयान
प्रभारी निरीक्षक गोमतीनगर थाना दिनेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि छात्रा की तहरीर के आधार पर अध्यापक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब इस मामले में जांच की जा रही है। जिसके आधार पर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.