घर में अकेली प्रेमिका से मिलने पहुंचा आशिक, भाई ने देखा तो उतार दिया मौत के घाट

लखनऊ में सनसनीखेज वारदात : घर में अकेली प्रेमिका से मिलने पहुंचा आशिक, भाई ने देखा तो उतार दिया मौत के घाट

घर में अकेली प्रेमिका से मिलने पहुंचा आशिक, भाई ने देखा तो उतार दिया मौत के घाट

Tricity Today | चचेरे भाई अमित

Lucknow : राजधानी लखनऊ में मलिहाबाद थाना क्षेत्र के रहीमाबाद इलाके में शनिवार देर रात एक युवक की प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप युवती के चचेरे भाई पर है। उसने चाकू से गोदकर युवक को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक प्रेमी रोहित कुमार देर रात अपनी प्रेमिका से मिलने गया था। जहां प्रेमिका के चचेरे भाई अमित ने प्रेमी रोहित कुमार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

प्रेमिका के चचेरे भाई ने कर दी हत्या
बता दें प्रेमिका काजल की मां जब एक शादी समारोह में चली गई तब प्रेमी युवक प्रेमिका से मिलने बीती रात उसके घर पहुंचा। माल थाना क्षेत्र के काकराबाद का रहने वाला युवक रोहित मलिहाबाद थाना के चौकी रहीमाबाद इलाके के जुगराज गंज गांव में प्रेमिका से मिलने पहुंचा, लेकिन काजल के चचेरे भाई अमित ने प्रेमी रोहित को देख लिया और उसने चाकुओं से गोदकर रोहित की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया।

आरोपी की तलाश में लगी पुलिस की कई टीमें
मलिहाबाद सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि रहीमाबाद चौकी क्षेत्र के जुगराज गंज का रहने वाला है। घटनास्थल पर जो जानकारी प्राप्त हुई है काजल नाम की लड़की से मिलने गया था। प्रेमिका काजल का चचेरा भाई जिसका अमित नाम है उसने रोहित की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मृतक के भाई जितेंद्र की तहरीर पर मुकदमा दर्ज लिया गया है। वहीं आरोपी की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगाई गई है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.