कल लखनऊ में होगा भव्य रोड शो, मुकेश अम्बानी समेत ये उद्योगपति करेंगे अरबों का निवेश, पूरी जानकारी

UP Investors Summit 2023 : कल लखनऊ में होगा भव्य रोड शो, मुकेश अम्बानी समेत ये उद्योगपति करेंगे अरबों का निवेश, पूरी जानकारी

कल लखनऊ में होगा भव्य रोड शो, मुकेश अम्बानी समेत ये उद्योगपति करेंगे अरबों का निवेश, पूरी जानकारी

Tricity Today | Yogi Adityanath

Lucknow : लखनऊ में आयोजित होने वाले यूपी ग्लोबल इन्वेस्टर समिट 2023 के लिए यूरोप के तीन देशों का दौरा कर और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में मुम्बई में आयोजित रोड शो में उद्योगपतियों को आमंत्रित करने के बाद उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 11 जनवरी को वृहद रोड शो करने जा रहे हैं। जिसमें बड़ी संख्या में प्रदेश के साथ ही विभिन्न राज्यों के घरेलू निवेशक शामिल होंगे, जो उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में अरबों रूपए के निवेश प्रस्ताव रखते हुए एमओयू भी साइन करेंगे। 

योगी से मिले रिलायंस समूह और आदित्य बिरला ग्रुप के अध्यक्ष
मुम्बई में आयोजित रोड शो में औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में देश प्रमुख उद्योगपति रिलायंस समूह के चेयरमैन मुकेश अम्बानी और आदित्य बिरला ग्रुप के अध्यक्ष कुमार मंगलम बिरला समेत कई उद्योगपतियों के साथ फिल्म इंडस्ट्री के लोगों से मुलाकात कर उन्हें उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित किया।

11 जनवरी को लखनऊ में होगा भव्य रोड शो
घरेलू औद्योगिक घरानों को उत्तर प्रदेश में निवेश के लिए आमंत्रित करने के लिए आयोजित रोड शो के तहत 11 जनवरी को लखनऊ के होटल सेंट्रम में भव्य रोड शो आयोजित किया जा रहा है। जिसमें करीब 50 हजार करोड़ से अधिक के निवेश प्रस्ताव प्राप्त होने और एमओयू साइन होने की पूरी सम्भावना है। यह रोड शो उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी और राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी की अध्यक्षता में आयोजित होगा।

बैठक में ये अफसर मौजूद होंगे
निवेशकों को आमंत्रित करते हुए निवेश प्रस्ताव रखने के साथ ही एमओयू साइन करने के लिए आयोजित भव्य रोड शो की शुरूआत दिन में साढ़े ग्यारह बजे होटल सेंट्रम हाल में होगी। इस रोड शो को फिक्की के चेयरमैन प्रतीक मिश्रा, एसीएस औद्योगिक विकास अरविंद कुमार, सीईओ इन्वेस्ट यूपी अभिषेक प्रकाश, उद्योगपति केंट आरओ के चेयरमैन महेश गुप्ता, क्रिस्टल ग्रुप के नन्द किशोर अग्रवाल, पसवाड़ा पेपर्स के अरविंद कुमार, हल्दीराम समूह से संजय सिंघानिया, वरूण बेवरेजेज से कमलेश जैन, चेयर कनाडा इंडिया फाउण्डेशन के सतीश ठाकुर, कनाडा के मिस्टिर मेंटल हेल्थ मिशेल टिबोलो, राज्य मंत्री औद्योगिक विकास जसवंत सिंह सैनी, औद्योगिक विकास मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी सम्बोधित करेंगे।

रोड शो में इनके साथ एमओयू साइन होंगें
सिटी गोल्ड कारपोरेशन द्वारा 10 हजार करोड़
हिमायुं रोड माइल द्वारा 15,000 करोड़
वरूण बेवरेजेज 3400 करोड़
रिमझिम इस्पात कानपुर 2000 करोड़
डीएस ग्रुप नोएडा 2000 करोड़
वर्ड विजर्ड ग्रुप द्वारा 1500 करोड़
हल्दीराम ग्रुप दिल्ली-नोएडा 1400 करोड़
सिगमा बैटरी बैंगलोर 1000 करोड़
एसपीएस कनाडा ग्रुप 1000 करोड़
निदान डायग्नोस्टिक सेंटर 750 करोड़
महाकौशल एग्रीकॉर्प, एनआईआईएनआर हाईजीन केयर, स्केलर ग्रुप हैदराबाद, ज्ञान दूध और केंट आरओ सिस्टम नोएडा द्वारा 500-500 करोड़ 
इकावो एग्री डेली प्राइवेट लिमिटेड द्वारा 375 करोड़
रमा इंडस्ट्रीज 300 करोड़
बंसल वायर दिल्ली-गाजियाबाद 300 करोड़
लोहिया ग्रुप मुरादाबाद, मधुसुदन घी नोएडा, क्रीमी फूड लिमिटेड खुर्जा और शाहजहांपुर गोपाल द्वारा 250-250 करोड़
क्रिस्टल ग्रुप दिल्ली द्वारा 200 करोड़

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.