17 लाख की चॉकलेट चोरी, डीवीआर भी बगल में दबाकर ले गए चोर

लखनऊ से बड़ी खबर : 17 लाख की चॉकलेट चोरी, डीवीआर भी बगल में दबाकर ले गए चोर

17 लाख की चॉकलेट चोरी, डीवीआर भी बगल में दबाकर ले गए चोर

Google Photo | Symbolic Image

Lucknow : लखनऊ में एक अजीबोगरीब मामला देखने को मिला है। जहां घरों का ताला तोड़कर जेवर और नकदी की चोरी की जाती है, वही लखनऊ में चोरों ने घर के बाहर लोडर लगाकर घर में बने गोदाम से कैडबरी चॉकलेट चोरी कर ली। चोरी की गई चॉकलेट की कीमत करीब 17 लाख बताई जा रही है। चोरों ने घटना को अंजाम देने के बाद घर में लगे सीसीटीवी की डीवीआर भी अपने साथ ले गए। 

2 महीने पहले की ओमेक्स में रहने आया था परिवार 
ओमेक्स सिटी में कारोबारी राजेंद्र सिंह सिद्धू अपने परिवार के साथ रहते हैं। कारोबारी ने बताया कि उनका एक घर लखनऊ के चिनहट में भी है। वह वहां से 2 महीने पहले ही ओमेक्स सिटी में आए थे। उन्होंने बताया कि मंगलवार की सुबह 7 बजे चिनहट वाले मकान के पड़ोस में रहने वाली शीलू सिंह ने घर के अंदर दरवाजे खुले होने के बारे में बताया था। 

बाउंड्री कूदकर अंदर आए थे चोर 
कारोबारी ने जब जाकर देखा तो घर का मेन गेट तो बंद था लेकिन अंदर के सभी दरवाजे खुले हुए थे। वही घर के अंदर रखा हुआ सारा सामान बिखरा हुआ था। चोर घर के अंदर बने गोदाम में से करीब 17 लाख की चॉकलेट चुरा कर ले गए। चोरों द्वारा घर का मेन गेट नहीं टूटने पर वह बाउंड्री कूदकर घर के अंदर दाखिल हुए थे। साथ ही आरोपी घर में रखे अन्य कीमती सामान को भी समेट कर अपने साथ ले गए। 

देर रात तक सड़क पर खड़ा हुआ था लोडर 
कारोबारी ने जब घटना की फुटेज देखने के लिए सीसीटीवी देखा तो पता चला चोर चॉकलेट के साथ साथ डीवीआर भी ले गए। आसपास के लोगों ने बताया कि रात को एक लोडर काफी समय तक सड़क पर खड़ा हुआ था। साथ ही रात को उसके आने और जाने की आवाज भी सुनाई दी थी। 

आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है 
पुलिस के मुताबिक पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाले जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.