कार और डीसीएम में भीषण टक्कर, तीन MMBS Students की जान गई, एक की हालत नाजुक

लखनऊ में बड़ा हादसा : कार और डीसीएम में भीषण टक्कर, तीन MMBS Students की जान गई, एक की हालत नाजुक

कार और डीसीएम में भीषण टक्कर, तीन MMBS Students की जान गई, एक की हालत नाजुक

Tricity Today | हादसा

Lucknow : यूपी की राजधानी लखनऊ में मलिहाबाद इलाके के चेवटा कटौली के पास खराब सड़क गड्डो की वजह रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। इस दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक गम्भीर रूप से घायल हैं। जिसकी हालत नाजुक बनी हुई है। जानकारी के मुताबिक, कार सवार सभी एमबीबीएस के कुर्सी रोड स्थित इंटीग्रल यूनिवर्सिटी के छात्र थे। दरअसल, कार और डीसीएम में जोरदार टक्कर के बाद गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के साथ राहत और बचाव कार्य में जुट गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खराब सड़क की वजह से हुआ हादसा
दरअसल, देर रात स्विफ्ट डिजायर कार UP32HH1601 लखनऊ की तरफ जा रही थी। तभी खराब सड़क की  वजह से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पार होकर लखनऊ से हरदोई की ओर जा रहे डीसीएम UP30T1720 में भिड़ गई। जिसमें कार सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मृतकों में अमान अंसारी, अशरफ हाशमी रायपुर, अनवर गंज, अमान अहमद खान शाहाबाद गेट रामपुर के रहने वाले है। वहीं घायल सैयद शाह रिजवी लखनऊ रिंग रोड कल्याणपुर का रहने वाला है। घायल छात्र सैयद को पुलिस की मदद से ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया।

बीते कुछ दिनों में कई घटनाएं आई सामने
सोमवार की सुबह जब लोगों की आंखें खुली तो एक भीषण सड़क हादसे की खबर ने बेचैन कर दिया। वहीं मौत की खबर मिलने के बाद मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि बीते कुछ दिनों से राजधानी लखनऊ में इस तरह की कई घटनाएं सामने आईं हैं। वहीं, सोमवार को लखनऊ में एक और दर्दनाक सड़क हुआ। यहां काकोरी के अंधे चौकी इलाके में बस और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें बाइक सवार 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं, हादसे के बाद भीड़ ने बस में तोड़फोड़ की। जिसके बाद लंबा जाम लग गया

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.