राजा भैया की जनसत्तादल पार्टी निकालेगी 'जनसंकल्प सेवा यात्रा,' यूपी के वोटरों को लुभाने की होगी कोशिश

विधानसभा चुनाव 2022 : राजा भैया की जनसत्तादल पार्टी निकालेगी 'जनसंकल्प सेवा यात्रा,' यूपी के वोटरों को लुभाने की होगी कोशिश

राजा भैया की जनसत्तादल पार्टी निकालेगी 'जनसंकल्प सेवा यात्रा,' यूपी के वोटरों को लुभाने की होगी कोशिश

Google Image | UP Election 2022

उत्तर प्रदेश के आगामी 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल अपने-अपने सियासी समीकरण बैठाने में लग गए हैं। जनसत्तादल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजाभैया भी इसमें पीछे नहीं रहना चाहते हैं। राजाभैया की जनसत्तादल लोकतांत्रिक पार्टी इसी को लेकर यूपी भर में आगामी 31 अगस्त से जन संकल्प सेवा यात्रा का शुभारम्भ करने जा रही है। 

लखनऊ से होगी शुरुआत

पार्टी के प्रधान राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व सांसद शैलेंद्र कुमार ने बताया कि 31 अगस्त को पार्टी जन सेवा संकल्प यात्रा की शुरुआत करने जा रही है। लखनऊ के राजभवन से इसकी शुरुआत होगी। प्रदेश के अलग-अलग जिले प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, फैजाबाद सहित अन्य जिलों में ये सेवा संकल्प यात्रा की जाएगी। पूरे सितंबर महीने में प्रदेश भर में ये संकल्प यात्रा चलती रहेगी। हमारा लक्ष्य 70 जिलों तक पहुंचने का है।

सपा, बसपा भी खुद को कर रही मजबूत
बता दें कि यूपी विधानसभा चुनाव से पहले सभी विपक्षी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी को टक्कर देने के लिए अपने-अपने चुनावी समीकरण बनाने में जुट गए हैं इसी के चलते बहुजन समाज पार्टी भी आगामी 7 सितंबर को प्रबुद्ध सम्मेलन करने जा रही है इस सम्मेलन को बसपा सुप्रीमो मायावती खुद संबोधित करेंगी।

इस सम्मेलन में यूपी भर से पढ़े-लिखे लोग सम्मिलित होंगे माना जा रहा है कि सम्मेलन के माध्यम से 2022 के विधानसभा चुनाव में बसपा अपनी विशात बिछाने की तैयारी करेगी। वहीं समाजवादी पार्टी जमीनी स्तर पर अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए तमाम दिग्गज नेताओं को जोड़ने का काम कर रही है माना जा रहा है कि 2022 के चुनाव में बीजेपी को टक्कर देने के लिए सपा कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहती है।

Copyright © 2023 - 2024 Tricity. All Rights Reserved.